सेना 24 जनवरी को आर्मी ग्राउंड में लगाएगी हथियारों की प्रदर्शनी, देखने जरुर पहुंचे: ढिल्लो/रघुबीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर की आर्मी ग्राउंड, नजदीक पुलिस लाइन में 24 जनवरी को हथियारों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। जिस संबंधी सेना के जवानों ने ग्राउंड में पहुंचकर तैयारियां शुरु कर दी हैं। युनाइटेड एक्स सर्विसमैन वैल्फेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने प्रदर्शनी के आयोजन के फैसले और तैयारियों के लिए आर्मी आफिशियल्स का धन्यवाद किया और इसे सराहनीय कदम बताया।

Advertisements

इस मौके पर जनरल जेएस ढिल्लो और कर्नल रघुबीर सिंह ने बताया कि होशियारपुर में आर्मी कैंटोनमैंट एरिया न होने के कारण ऐसी प्रदर्शियां देखने से लोग खासकर बच्चे वंचित रह जाते हैं। उन्होंने बताया कि वे आर्मी अधिकारियों के आभारी हैं कि उन्होंने बच्चों में सेना के माध्यम से देश की सेवा करने का बच्चों में जज्बा भरने का यह प्रयास किया है। इस प्रदर्शनी से बच्चे सेना के बारे में नजदीक से जान सकेंगे कि आर्मी कौन से हथियारों का प्रयोग करती है तथा किस प्रकार देश के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी सतर्क रहती है।

उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी के हैड आफिशियस द्वारा जिला प्रशासन और शिक्षा विभाग से समनवय बना लिया है ताकि अधिक से अधिक लोग एवं बच्चे प्रदर्शनी देखने आएं और देश की तीनों सेनाओं में से किसी एक सेना में भर्ती होने के सपने को पूरा करने हेतु मेहनत करें। उन्होंने बताया प्रदर्शनी सुबह 9 से सायं 4 बजे तक लगाई जा रही है और इसमें एंट्री पूरी तरह से मुफ्त है। कोई भी व्यक्ति खुद व अपने बच्चों व परिवार को साथ लेकर प्रदर्शनी देखने आ सकता है। इस मौके पर एसोसिएशन के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here