सँविधान दिवस को काला दिवस के रूप में मनाने वाले बाबा साहब का कर रहे अपमान: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने पंजाब सरकार से मांग की है कि मान सरकार ऐसे सँविधान विरोधी लोगो की पंजाब एंट्री पर बैन लगाए जो बाबा साहब डॉ अम्बेडकर के सँविधान को समर्पित गणतंत्र दिवस की जगह काला दिवस मनाने की बात कर रहे है।

Advertisements

शर्मा ने कहा कि मान सरकार अगर सच में पंजाब और पंजाबियत के लिए काम कर रही है तो सबसे पहले विदेश में बैठे देश विरोधी लोगों पर प्रतिबंध लगाने के लिए केंद्र सरकार से सिफारिश करें। शर्मा ने कहा कि विदेशों में जगह-जगह खालिस्तान रेफरेंडम के लिए प्रदर्शन हुए थे।अब यही देश विरोधी लोग भारतीय दूतावासों के बाहर सँविधान दिवस वाले दिन प्रदर्शन कर काला दिवस मनाने की तैयारी कर रहे है।जोकि सीधे तौर पर सँविधान निर्माता बाबा साहब अम्बेडकर का अपमान है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की एंटी गैंगस्टर मुहिम भी इस कदम के बिना अधूरी है।उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतें पंजाब में अशांति पैदा करके उनके खुद के एजेंडे पर काम करवाना चाहती है और हमारे भोले-भाले युवा इनकी चपेट में आ रहे है।पंजाब की जनता आज आंतक और डर के साये में जी रही है और अगर समय रहते पंजाब सरकार ने केंद्र सरकार को यह सिफारिश नही भेजी तो जिस तरह पंजाब का कारोबार धीरे-धीरे उत्तर प्रदेश जैसे सुरक्षित राज्य में पलायन कर रहा है।उस तरह से पंजाब तबाह हो जायेगा जिसके जिम्मेदार मान सरकार होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here