पीएसपीसीएल के जेई को 20 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में किया गिरफ्तार

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशानुसार राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चलायी जा रही मुहिम के दौरान पीएसपीसीएल के कनिष्ठ अभियंता (जेई) बख्शीश सिंह को 20 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सतर्कता ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि पीएसपीसीएल के सब स्टेशन गुरु हरसहाय जिला फिरोजपुर में तैनात आरोपी जेई बख्शीश सिंह को दलीप सिंह निवासी गांव कुट्टी व पवन कुमार निवासी गुरु हरसहाय जिला फिरोजपुर की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

Advertisements

विवरण देते हुए उन्होंने कहा कि उक्त शिकायतकर्ताओं ने सतर्कता ब्यूरो से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उक्त जेई ने फिरोजपुर के मोठावाला गांव में दलीप सिंह की आटा चक्की में बिजली का मीटर और ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में चार किश्तों में 20 हजार रुपये की रिश्वत हासिल की थी। उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने अलग-अलग समय पर आरोपी अधिकारी के और से रिश्वत लेते हुए पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली और एक वीडियो क्लिप भी बनाया था जिसे उसने शिकायत के साथ सबूत के तौर पर सतर्कता ब्यूरो को सौंप दिया।

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत की जांच के बाद विजीलैंस ब्यूरो ने शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेने का दोषी पाए जाने पर आरोपी अधिकारी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो थाना फिरोजपुर में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here