सिविल अस्पताल में गरीब जनता की हो रही लूट रोकी जाए: दिनेश पप्पू/वरिंदर बद्धन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बहुजन समाज पार्टी के सदस्यों द्वारा प्रदेश सचिव दिनेश पप्पू की अध्यक्षता में सिविल अस्पताल में निजी अस्पताल के डाक्टरों को सिविल अस्पताल में लूट का मौका देने के फैसले के खिलाफ अस्पताल में अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर धरना लगाया गया। इस मौके पर दिनेश पप्पू ने कहा कि पहले ही गरीबों को स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मिल रही और ऊपर से सरकार के अधिकारी इनमें सुधार करने की बजाए प्राईवेट अस्पतालों को गरीबों की लूट का मौका प्रदान कर रहे हैं।

Advertisements

कहा, सिविल अस्पताल का आईवीवाई के साथ समझौता किया जाए रद्द

दिनेश पप्पू ने कहा कि जिस अस्पताल को सिविल अस्पताल में बैठकर गरीबों की लूट का मौका प्रदान किया जा रहा है वह आए दिन लोगों की लूट के लिए सुर्खियों में रहता है। उन्होंने कहा कि अमीर लोग तो बड़े-बड़े अस्पतालों में इलाज करवा सकते हैं, लेकिन गरीब लोगों के लिए तो सिविल अस्पताल और डिस्पैंसरियां ही सहारा हैं। इस अवसर पर शहरी प्रधान वरिंदर बद्धण ने कहा कि होशियारपुर के सिविल सर्जन तथा एसएमओ ने गरीबों से उनका हक छीनने की कोशिश की है। उन्होंने पंजाब सरकार को अपील की कि वह इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाए और इन अधिकारियों को यहां से बदला जाए।

उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी है अगर सिविल अस्पताल का आईवीवाई के साथ समझौता रद्द न किया गया तो संघर्ष और तेजी किया जाएगा जिसकी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी। इस मौके पर दिनेश पप्पू, वरिंदर बद्धन, विजय मल्ल सचिव, मनीश बुल्लाबाड़ी, कृष्णा देवी शहरी प्रधान महिला विंग, सतीश पाल, रंधावा सिंह, लखवीर सिंह, रवि कुमार, भजन लाल खानपुर, दीपक शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here