डिप्टी कमिश्नर ने जिला रैड क्रास सोसायटी की एबुलेंस व फस्ट एड टीम को हरी झंडी दिखा किया रवाना

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): डिप्टी कमिश्नर-कम-अध्यक्ष जिला रैड क्रास सोसायटी कोमल मित्तल ने श्री आनंदपुर साहिब में होले मोहल्ले के मौके पर फस्ट एड की पोस्ट लगाने के लिए एबुलेंस वैन व फस्ट एड टीम को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह एंबुलेंस वैन फस्ट एड टीम 6 मार्च से 8 मार्च तक श्री आनंदपुर साहिब में अपने सेवाएं प्रदान करेगी।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जिला रैड क्रास सोसायटी होशियारपुर की ओर से श्री आनंदपुर साहिब में होले मोहल्ले के मौके पर देश विदेश से पहुंची संगतों को किसी अप्रिय घटना से प्रभावित होने पर फस्ट एड की सहायता मुहैया करने के लिए फस्ट एड के माहिरों की 8 सदस्यीय नियुक्त की गई है। इस टीम में संतोख सिंह लेक्चरार इन फस्ट एड, सरकारी हाई स्कूल जाजा के बलबीर सिंह, सरकारी हाई स्कूल बोड़ा के मंजीत सिंह, सरकारी एलीमेंट्री स्कूल बैंस अवान के सोहन सिंह, वालंटियर अमरजीत सिंह, जोगिंदर सिंह, रणजीत सिंह, एबुलेंस ड्राइवर नीरज कुमार शामिल है।

कोमल मित्तल ने बताया कि इस मेले के लिए जिला रैड क्रास की ओर से संगतों की सुविधा के लिए फस्ट एड के तौर पर प्रयोग की जाने वाली दवाईयां माहिरों द्वारा मरीजों को नि:शुल्क दी जाएंगी। इसके अलावा यह एबुलेंस वैन मरीजों को दूर-दराज के अस्पतालों में पहुंचाने की सेवा भी प्रदान करेगी। इस मौके पर सहायक कमिश्नर (सामान्य) व्योम भारद्वाज, रैडक्रास के कार्यकारिणी सदस्य राजीव बजाज, सहायक लोक संपर्क अधिकारी लोकेश कुमार, सर्बजीत सिंह व अन्य स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here