आम आदमी पार्टी की सरकार शहीदों के सपनों का देश बनाने के लिए वचनबद्ध है: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहीद-ए-आज़म भगत सिंह सुखदेव राजगुरु जी के शहादत दिवस पर आम आदमी पार्टी की तरफ से उन्हें अपने श्रद्धा सुमन भेंट करने के लिए पार्टी की तरफ से शहीद भगत सिंह चौक में एक कार्यक्रम रखा गया जिसमें पार्टी के राज्य संयुक्त सचिव संदीप सैनी विशेष तौर पर शामिल हुए इस अवसर पर पार्टी के सदस्यों ने शहीदे आजम भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव की शहादत को याद करते हुए उन्हें अपने श्रद्धासुमन भेंट किए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार देश को शहीदों के सपनों का भारत बनाने के लिए वचनबद्ध है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज हम जो आजादी की आबो हवा में सांस ले रहे हैं वह सिर्फ और सिर्फ शहीदों की शहादतओं का ही फल है। उन्होंने कहा कि आज हम सब को भी अपने निजी हित त्याग कर देश हित को सबसे पहले आगे रखना होगा क्योंकि अगर देश रहेगा तभी हमारे भविष्य सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने कहा कि शहीदे आजम भगत सिंह राजगुरु सुखदेव की शहादत युगो युगो तक भारतीय समाज को देशभक्ति की अद्भुत मिसाल देती रहेगी उनकी शहादत ने हमेशा ही समाज में एक नई चेतना पैदा करने का काम किया है और आज देश की युवा पीढ़ी का यह फर्ज बनता है कि वह देश हित को ध्यान में रखते हुए अपने जीवन का लक्ष्य तय करें उन्होंने कहा कि जिस दिन हम सब ने अपने निजी हित त्याग कर देश हित में कार्य करना शुरू कर दिया उस दिन हमारे देश को शहीदों के सपनों का देश बनने से कोई नहीं रोक सकता।

इस अवसर पर जिला सचिव एवं पार्षद जसपाल चेची, अजय वर्मा, खुशीराम धीमान, जसवीर सिंह परमार, श्रीमती सविता शर्मा, ओंकार त्रेहन, अजय कुमार सैनी, सरिता देवी, विजय कुमार, रणजीत सिंह सहोता, अशोक राणा, सुरेंद्र पाल सिंह, धर्मेंद्र सिंह, अशोक शर्मा, मंगल सिंह, पवन सैनी, गुरप्रीत सिंह सैनी, रचना देवी, एनआरआई रणजीत सिंह, तरुण गुप्ता, चरणजीत चन्नी, कैप्टन हरभजन सिंह, संदीप लोई, अमित अहलूवालिया, हरिंदर कुमार सैनी, हरविंदर सिंह, दविंदर कुमार तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here