प्रेरणादायक है दविंदर अरोड़ा के सामाजिक और धार्मिक प्रकल्प: संजीव कुमार

bharat-vikas-parishad-welcomes-pilgrims-from-Moga-at-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोगा से माता चिंतपूर्णी जाने वाली करीब 6 बसों के जत्थे का स्वागत भरवाई रोड पर स्थित माता वैष्णोदेवी के मंदिर में भारत विकास परिषद की तरफ से किया गया। इस अवसर पर परिषद सदस्यों ने श्रद्धालुओं का पुष्प वर्षा करके स्वागत किया और उन्हें यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर परिषद के उपाध्यक्ष दविंदर अरोड़ा की तरफ से श्रद्धालुओं के लंगर आदि की व्यवस्था की गई थी, जिसमें सभी सदस्यों ने सहयोग किया।

Advertisements

मोगा से माता चिंतपूर्णी जाने वाले श्रद्धालुओं का होशियारपुर पहुंचने पर किया स्वागत

दविंदर अरोड़ा ने बताया कि मोगा से माता चिंतपूर्णी जाने वाले श्रद्धालुओं का यह जत्था पिछले 8 साल से यात्रा को जा रहा है तथा होशियारपुर से गुजरने पर श्रद्धालुओं का भव्य स्वागत किया जाता है। उन्होंने बताया कि संतों की नगरी होशियारपुर से गुजरने वाले श्रद्धालुओं का स्वागत करने का जो उन्हें सौभाग्य प्राप्त हुआ है उसके लिए वे सभी के सहयोग के लिए आभारी हैं।

इस अवसर पर परिषद के प्रधान एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव कुमार ने दविंदर अरोड़ा के प्रयासों की सराहना करते हुए श्रद्धालुओं का स्वागत किया और उन्हें परिषद की तरफ से किए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दविंदर अरोड़ा जहां समाज सेवा में अग्रणीय सहयोग देते हैं वहीं इनकी धार्मिक आस्था भी प्रेरणादायक है।

इस अवसर पर वरिंदर कुमार चोपड़ा, राजिंदर मोदगिल, एच.के. नकड़ा, विनोद पसान, किरण अरोड़ा, आशू अरोड़ा, पूज अरोड़ा, दिनेश सचदेवा, शोभना सचदेवा, ऊषा रानी, अभिषेक अरोड़ा सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here