बीबीएमबी तलवाडा के कर्मियों की मांगों संबंधी विशेष बैठक आयोजित

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। संसारपुर टैरेस और चीफऑफिस तलवाड़ा में गेट बैठक की गई। जिसमें चेयरमैन से हुई चंडीगढ में मीटिंग के दौरान जो मांगे मनवाई गई हैं उनके बारे में सभी कर्मचारी साथियों को अवगत करवाया गया। इस मौके पर प्रधान विजय कुमार ठाकुर,जर्नल सेक्रेटरी हुसन लाल,चेयरमैन राजेश ऋषि, सीनियर उपप्रधान देस राज,उपप्रधान सुमित ठाकुर, केशियर हरि सिंह,क्लेरिकल असोसिएशन प्रधान परमिंदर सिंह, एससीबीसी फेडरेशन प्रधान करनैल सिंह,पॉवर विंग मान्यता प्राप्त प्रधान सुखदेव, सफ़ाई सेवक प्रदान सुरिंदर सिंह उपस्थित रहे माननीय चेयरमैन महोदय से 17.09.2021 को पंजाब स्टेट कर्मचारी जथेबन्दी मान्यता प्राप्त प्रधान विजय कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में हुई सफल मीटिंग में कर्मचारियों को 01.07.2021 बड़ा हुआ 25 प्रतिशत डीए दिवाली से पहले एरियर के साथ देने का निर्णय लिया कॉन्ट्रेक्ट वाले कर्मचारियों के बारे में स्टेटस के साथ बात करके रेगुलर करवाने की सहमति जताई उन्होंने कहा कॉन्ट्रेक्ट वाले कर्मचारी अच्छा काम कर रहे हैं बीबीएमबी उनके साथ है।

Advertisements

डेलिबेजिज़़ कर्मचारी जो 15 से 20 सालों से अपनी सेवाएं दे रहे हैं उनको जैसे ही पंजाब रेगुलर करने की पॉलिसी बनाएगा वैसे ही इनको रेगुलर कर दिया जाएगा साथ ही डेलिबेजिज़़ कर्मचारियों के 80 प्रतिशत मैंडेज़ बढ़ाने की सहमति जताई बीबीएमबी तलवाड़ा में जो भागीदार राज्यों के इंडस्ट्रियल और नॉनइंडस्ट्रीयल कर्मचारियों की पदोन्नति हुई है उनको यहीं खाली पदों पर एडजस्ट करने की सहमति जताई। बीबीएमबी में कार्यरत ग्रुप डी कर्मचारियों का वेकेंसी खाली होने पर टाईप टेस्ट करवाने में सहमति जताई। बीबीएमबी तलवाड़ा में कर्मचारियों को उनकी पात्रता के आधार पर नीचे ऊपर का मकान देने और सभी मकानों को रिनोवेशन,टाईल, अंडरग्राउंड वायरिंग करने में सहमति जताई ग्रुप डी कर्मचारियों को टी-3 टाईप कोटा 10 मकान से 50 मकान करने में सहमति जताई बीबीएमबी तलवाड़ा के सभी कार्यालयों में न्यू फर्नीचर,न्यू कंप्यूटर, प्रिंटर देने में सहमति जताई बीबीएमबी तलवाड़ा में जो सफ़ाई कर्मचारी पार्ट टाइम 4 घण्टे के लिए रखे हुए हैं उनको फुल टाइम करने में सहमति जताई। बीबीएमबी तलवाड़ा में सटेशनरी का पर्याप्त स्टॉक रखने की सहमति जताई और इस साल डायरी, कैलेंडर देने में सहमति जताई। बीबीएमबी के सभी कर्मचारियों को जीपीएफ का भुगतान सीधे खाते में डालने में सहमति जताई बीबीएमबी में कार्यरत जूनियर इंजीनियर को पात्रता के अनुसार एसडीओ पदोन्नत करने में सहमति जताई बीबीएमबी तलवाड़ा में ओपन जिम,ग्रीन पार्क, इंटरलॉकिंग टाइल, झूले लगवाने में सहमति जताई।

बीबीएमबी कर्मचारियों के लिए बने कम्युनिटी सेंटर की सिक्योरिटी के लेन देन को सरल बनाने की सहमति जताई। बीबीएमबी के सभी कर्मचारियों की कैशलैस हेल्थ इंश्योरेंस करवाने में सहमति जताई। बीबीएमबी तलवाड़ा अस्पताल, ट्रांसपोर्ट, कॉलोनी में सीसीटीवी कैमरा और कॉलोनी में डिस्पोजल मकानों को डिस्मेंटल करके उनकी ईंटों से बॉउंड्री वॉल लगवाने की सहमति जताई सभी कर्मचारियों को सेवानिवृत्त के दिन ही लीव एनकेशमेंट का चैक उसी दिन देने में सहमति जताई बीबीएमबी अस्पताल में ही सभी टेस्टिंग उपलब्ध करवाने और डेंटिस्ट का टाइम 2 घण्टे से 4 घण्टे बढ़ाने की सहमति जताई फायर ब्रिगेड की बिल्डिंग रेनोवेशन, फायर मैन की नई वर्दी और नई तकनीक के फायर उपकरण, गाडिय़ां उपलब्ध करवाने की सहमति जताई। बीबीएमबी तलवाड़ा में कर्यरत कॉन्ट्रेक्ट के कर्मचारियों से 5 प्रतिशत बसूला जाने वाला मकान किराया 2 प्रतिशत करने की सहमति जताई ब्यास बांध में जी मोटर वोट, क्रेन नई लेने की सहमति जताई। बीबीएमबी तलवाड़ा में पुन: रिस्ट्रक्चरिंग करके वाश किए गए पदों को फिर से बहाल करने में सहमति जताई बीबीएमबी के रिटायर्ड कर्मचारियों त्रढ्ढस् का भुगतान जल्द करवाने की सहमति जताई बीबीएमबी तलवाड़ा में जिन कर्मचारियों की एक्सीडेंट में मौत हो गई है उनके परिवार को एम्प्लॉई फेमिली सपोर्ट फण्ड से बनती राशि जल्द जारी करने में सहमति जताई पेसको कर्मचारियों को मकान देने में सहमति जताई हमारी यूनियन चेयरमैन महोदय जी का तह दिल से धन्यवाद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here