स्पैशल स्कूल जहान खेलां में एडवोकेट हरीश ऐरी और धर्मपत्नी कृष्णाऐरी ने अपना जन्मदिन स्पैशल बच्चों के साथ मनाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): जे.एस.एस. आशा किरन स्पैशल स्कूल जहान खेलां होशियारपुर में एडवोकेट हरीश ऐरी पूर्व प्रेज़ीडैंट आशादीप वैल्फेयर सोसायटी और उनकी धर्मपत्नी कृष्णाऐरी जी ने अपना जन्मदिन स्पैशल बच्चों के साथ मनाया। आशादीप वैल्फेयर सोसायटी के सलाहकार परमजीत सिंह सचदेवा जी ने एडवोकेट हरीश ऐरी और कृष्णा कुमारी ऐरी जी को जन्मदिन की शुभकामनायें दी। स्पैशल बच्चों और सोसायटी के सदस्यों ने पौधा भेंट किया और फूलों का गुलदस्ता भेंट कर ऐरी परिवार का स्वागत किया। स्पैशल बच्चों ने सांस्कृतिक आईटम पेश की। एडवोकेट हरीश ऐरी (पूर्व प्रेज़ीडैंट आशादीप वैल्फेयर सोसायटी) जी ने गीत पेश किया। 

Advertisements

सचिव हरबंस सिंह जी ने एडवोकेट हरीश ऐरी और उनके परिवार का स्वागत किया। इस अवसर पर यशपाल पिपलानी जी ने 5100/- रूप की धनराशि का चैक स्कूल में भेंट किया।  एडवोकेट सुप्रिया ऐरी जी ने 5100/- रूप की धनराशि भेंट की। 2100/- शशि कुमार सोढी और शोभना सोढी जी ने स्कूल के स्पैशल बच्चों की भलाई के लिए भेंट किये। इस अवसर पर एडवोकेट हरीश ऐरी जी ने 20,000/- रूपए की राशि का चैक संस्था को भेंट किया। सभी स्पैशल बच्चों के लिए, स्टाफ और सोसायटी सदस्यों के लिए लंगर की व्यवस्था, सभी बच्चों को रिफ्रैशमैंट भेंट की। 

सी.ए. तरनजीत सिंह प्रेज़ीडैंट आशादीप वैल्फेयर सोसायटी जी ने 11000/- रूपए की धनराशि भेंट की। सी.ए. तरनजीत जी ने बताया कि ऐरी परिवार प्रत्येक समागम स्पैशल बच्चों के साथ मनाते हैं। एडवोकेट हरीश ऐरी जी ने धीरज और दिव्यांश को डांस पेश करने के लिए नगद ईनाम दिए। सी.ए. तरनजीत जी ने ऐरी परिवार का धन्यवाद किया। इस अवसर पर मलकीत सिंह महेरू, हरीश ठाकुर, हरमेश तलवाड़, राम कुमार, बलराम जडि़याल, भूपिन्दर सिंह भारत, राम आसरा, कर्नल गुरमीत सिंह, मधुमीत, पूनम शर्मा, शोभना सोढी, कोर्स कोआर्डिनेटर बरिन्दर कुमार, विनोद कुमार सैनी, श्रेष्ठा सैनी, प्रिंसीपल शैली शर्मा, स्टाफ तथा विद्यार्थी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here