अज्जोवाल में पूर्व पार्षद सरबजीत के रिश्तेदार के घर को चोरों ने बनाया निशाना,  सोने के गहने, नकदी और जरुरी कागजात लेकर फरार हुए चोर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव अज्जोवाल में मिल्क प्लांट के सामने गली में स्थित एक घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए वहां से लाखों की चोरी को अंजाम दिया और फरार हो गए। परिवार अज्जोवाल के सामने हाईवे के दूसरी तरफ स्थित सलवाड़ा में एक रिश्तेदार की मौत होने पर वहां गा हुआ था। उन्हें चोरी का उस समय पता चला जब वह देर सायं करीब 8 बजे घर लौटे। घर के अंदर मुख्य द्वार टूटा हुआ देख कर उनके होश उड़ा गए और जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। इस संबंधी जानकारी देते हुए कमलजीत ने बताया कि उनके पिता गुरदेव सिंह उनके भाई के पास सलवाड़ा मे रहते थे तथा उनका गत दिवस देहांत हो गया था। जिनका 8 अप्रैल को भोग है, जिस संबंधी वह वहां गए हुए थे।

Advertisements

देर सायं जब वह घर लौटे तो घर का मुख्य द्वार टूटा हुआ था और  चोर उनके घर से सोने के गहने, कैश करीब साढे 4 लाख रुपये तथा कुछ अन्य सामान चोरी था। इसके बाद उन्होंने अपने रिश्तेदारों एवं आसपड़ोस को इस बारे में बताया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी संबंधी जांच शुरु कर दी थी। गौरतलब है कि कमलजीत सिंह पूर्व पार्षद सरबजीत सिंह के सम्बधी हैं तथा वह भी इसकी सूचना मिलने पर उनके घर पहुंच गए थे। इस दौरान सरबजीत सिंह ने चोरी की घटना पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि एक तरफ पंजाब पुलिस पूरे एलर्ट पर है और दूसरी तरफ बोखौऱ चोर पुलिस के सुरक्षा चक्र को धत्ता बनाते हुए दिन-दिहाड़े चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा क बड़े दुख की बात है कि पुलिस के सुरक्षा चक्र के बावजूद आम जनता सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को इस प्रकार की घटनाओं का खुद संज्ञान लेकर अपराधियों को पकड़ने संबंधी निर्देश जारी करने चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here