कैबिनेट मंत्री जिंपा ने कृष्णा नगर में 22 लाख 22 हजार की लागत से शुरु करवाया गलियों का निर्माण कार्य

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश में योजनाबद्ध तरीके से विकास करवा रही है, जिसके चलते हर क्षेत्र की नुहार बदली जा रही है। वे वार्ड नंबर 6 के मोहल्ला कृष्णा नगर में अलग-अलग गलियों के निर्माण के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी भी मौजूद थे।कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 22 लाख 22 हजार रुपए की लागत से मोहल्ले में गलियों का निर्माण करवाया जा रहा है जो कि लोगों की लंबे समय से मांग थी। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के सभी वार्डों की प्रमुख मांगो को चरणबद्ध तरीके हल किया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि शहर में विकास के पक्ष से कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इलाके में विकास कार्य इसी तरह जारी रहेंगे ताकि लोगों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने इस दौरान नगर निगम अधिकारियों को सडक़ के निर्माण को निर्धारित समय पर पूरा करने के निर्देश देते हुए कहा कि कार्य की गुणवत्ता में किसी तरह की कोई कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की हमेशा से ही प्राथमिकता रही है कि लोगों को समय पर बुनियादी सुविधाएं पहुंचाई जाए।
इस मौके पर चेयरमैन सहकारी बैंक विक्रम शर्मा बॉबी, अजय मोहन बब्बी, राजेश्वर दयाल बब्बी, वरिंदर शर्मा बिंदु, सतवंत सिंह सियाण, धीरज शर्मा के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here