जिले में मगनरेगा कर्मचारी हड़ताल से वापिस आए, ड्यूटी की ज्वाइन: दरबारा सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) दरबारा सिंह ने बताया कि जिले का समूह मगनरेगा ब्लाक स्टाफ पंजाब स्टेट लैवल हड़ताल से वापिस आ गया हैं व उनकी ओर से अपनी डयूटी ज्वाइन कर ली गई है। उन्होंने मगनरेगा स्टाफ को निर्देश देते हुए कहा कि मगनरेगा स्कीम के कार्यों को शुरु किया, इसके अलावा हड़ताल के दौरान जो कार्य पैंडिंग थे, उन कार्यों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि पंजाब सरकार की ओर से वित्तिय वर्ष 2021-22 के लिए दिए गए
लक्ष्यों को पूरा किया जा सके। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि अलग-अलग ब्लाकों के अंतर्गत मटीरियल की अदायगी जल्द से जल्द की जाए।  दरबारा सिंह ने बताया कि जिले में करीब 24 करोड़ रुपए खर्च कर दिए गए हैं व समूह ब्लाकों की ओर से यह भरोसा दिलाया गया है कि पंजाब सरकार की ओर से वित्तिय वर्ष 2021-22 के निर्धारित लक्ष्य को पूरा किया जाएगा।

Advertisements

ए.डी.सी ने निर्देश दिए कि मुख्य मंत्री पंजाब की ओर से जिला होशियारपुर के 50 माडल प्ले ग्राउंड के दिए गए लक्ष्य को तय समय के अंदर पूरा किया जाए ताकि गांवों में नौजवानों को खेल के प्रति उत्साहित किया जा सके। इस मौके पर जिला विकास व पंचायत अधिकारी, कार्यकारी इंजीनियर पंचायती राज, समूह  ब्लाक विकास व पंचायत अधिकारी, ए.पी.ओ मगनरेगा व स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here