विधानसभा मुलाजिमों को प्राथमिक प्रशिक्षण देने वाला पहला प्रदेश बना पंजाब: खन्ना

Vice-Chairman-Indian-Red-Cross-Avinash-Khanna-address-red-cross-members-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेवा का कार्य कभी भी बंधन का मोहताज नहीं होता। भाई कन्हैया जी को आर्दश मान कर सेवा करने वाले कभी भी किसी मुश्किल को अपने पर हावी नहीं होने देते। यह शब्द भारतीय रैड क्रास सोसायटी के नैशनल वाइस चेयरमैन अविनाश राय खन्ना ने माडल टाउन क्लब में रैडक्रास का कार्य कर रहे गैर सरकारी लोगों को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

श्री खन्ना ने कहा कि पाकिस्तान, भूटान जैसे देशों में रैडक्रास को मजबूत करने के बहुत प्रयास किए हैं, जो कि बहुत अच्छे संकेत हैं। उन्होने बताया कि पंजाब विधान सभा के सभी मुलाजिमों को रैडक्रास द्वारा प्राथमिक सहायता का प्रशिक्षण दिया गया है और पंजाब देश भर में ऐसा पहला प्रदेश बना है। खन्ना ने माडल टाऊन क्लब के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि उनकी निष्काम सेवा के चलते ही आज रैडक्रास जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाने के काबिल हुआ है।

इस मौके पर पूर्व सांसद वरिंदर सिंह बाजवा, यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़, जगजीत बाजवा, विनोद ओहरी, कुलदीप कोहली, राजीव बजाज, इंदु चंदेल, हनी साहनी, निशा विग, हरलीन दियोल, सुषमा सेतिया, मंजीत वालिया, ऊषा मायर, प्रवीण भारदवाज, कीर्ति सिंह, आशा अग्रवाल व करमजीत कौर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here