चिंतपुर्णी रोड का निर्माण शीध्र शुरु करे पंजाब सरकार: जावेद खान/बंटी 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना सर्व धर्म पार्टी की एक बैठक जिला प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में शिव सेना टकसाली के पंजाब चेयरमैन सुनील कुमार बंटी तथा पंजाब प्रवक्ता सुभाष महाजन, एंटी करप्शन एण्ड हयूम्न राईटस क्रान्ति दल के जिला प्रधान हरजिंदर सिंह, शिव सेना समाजवादी के जिला प्रधान ढिल्लों विशेष रुप से शामिल हुए। इस बैठक में जालंधर-होशियारपुर- चिंतपुर्णी रोड की दयनीय हालत पर चिंता व्यक्त की गई। जावेद खान तथा सुनील कुमार बंटी ने संयुक्त रुप से कहा कि पंजाब सरकार ने इस सड़क के निर्माण कार्य को 1 अप्रैल से शुरु करने का  वादा किया था परन्तु आज 15 अप्रैल होने के बाद भी निर्माण कार्य शुरु नहीं हो सका।

Advertisements

उन्होने कहा कि नई सरकार को 1 वर्ष से अधिक का समय मिल चुका है, और ना जाने कितनी बार सड़क बनाने के झूठे वादे किये हैं, शहर के लगभग सभी सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक संगठनों ने इस सड़क को बनवाने के लिए संघर्ष किया है परन्तु सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी, सरकार काम ना करने को लेकर रोज नये बहाने बनाती है और लोगों को लारे लगाती जा रही है। इस सड़क पर रोज कोई ना कोई हादसा होता ही रहता है, परन्तु सकरार को लोगों की जिंदगियों की कोई परवाह नहीं। सड़क की दयनीय हालत के कारण बहुत से स्कूल की बसों ने इस रुट पर परिचालन बंद कर दिया है, जिससे माता पिता को बहुत मुश्किल पेश आ रही है , उन्हे पहले बच्चों को स्कूल छोड़ने जाना पड़ता है फिर दोपहर को वापिस स्कूल से घर लाना पड़ता है। आज के व्यस्त समय में इतना समय किसी मां बाप के पास नहीं होता। 

इस अवसर पर सुभाष महाजन, हरजिंदर सिंह और सोनू ढिल्लों ने कहा  कि अगर सरकार ने शीध्र ही इस सड़क का निर्माण कार्य शुरु नहीं किया तो शहर के सभी संगठन मिल कर संघर्ष करने के लिए मज़बूर होंगे, क्योंकि 3-4 महीनों के बाद माता चिंतपुर्णी के मेले दौबारा से शुरु होने वाले हैं। इस लिए हम सरकार से एक बार फिर अपील करते हैं कि लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए इस सड़क का निर्माण कार्य शीध्र शुरु करवाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here