कैबिनेट मंत्री जिंपा ने वार्ड नंबर 15 में ट्यूबवेल के कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हर घर स्वच्छ पीने योग्य पानी मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। वे आज वार्ड नंबर 15 में 34 लाख रुपए की लागत से बन रहे ट्यूबवेल के कार्य की शुरुआत करने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीच चौधरी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जल सप्लाई विभाग की ओर से ट्यूबवेल लगाने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ट्यूबवेल लगने के बाद इलाके के लोगों की लंबे समय से पीने वाले साफ पानी वाली बड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार का विजन है कि प्रदेश के हर घर नल व हर घर जल की सुविधा पहुंचे ताकि सभी को पीने का साफ पानी मिले। उन्होंने लोगों को पानी का सही इस्तेमाल करने के लिए भी प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि जल सप्लाई विभाग लोगों तक साफ पीने वाला पानी पहुंचाने के लिए दिन-रात काम कर रहा है और जहां तुरंत काम करने की जरुरत है वहां बिना देरी काम किया जा रहा है। उन्होंने इस दौरान जल सप्लाई विभाग के अधिकारियों को मेहनत और ईमानदारी से कार्य करने के लिए प्रेरित भी किया।

इस मौके पर नगर निगम फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर बिंदी, एक्सियन जल सप्लाई विभाग सिमरनजीत सिंह खांबा, पार्षद चंद्रावती, कामरेड गंगा प्रसाद, चंदन लक्की, मोहन लाल आदि भी मौजूद थे।
                                                     —

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here