जैम्स कैम्ब्रिज स्कूल की कशिश का कुराश नैशनल चैंम्पियनशिप के लिए चयन व सुहास ने चैस चैंम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जैम्स कैम्ब्रिज इण्टरनैशनल स्कूल, होशियारपुर की बारहवीं की छात्रा कशिश का कुराश मुकाबले के नैशनल चैंम्पियनशिप के लिए चयन तथा कक्षा पांचवीं के छात्र सुहास सेठी ने होशियारपुर जिले की चैस चैंम्पियनशिप में पहला स्थान हासिल किया। यह शहर और जैम्स कैम्ब्रिज इण्टरनैशनल स्कूल, होशियारपुर के लिए बहुत गर्व की बात है कि स्कूल की बारहवीं कक्षा की छात्रा कशिश का कुराश मुकाबले के नैशनल चैंम्पियनशिप के लिए चयन किया गया है।

Advertisements

प्रिंसिपल शरत कुमार सिंह ने बताया कि यह नैशनल चैंम्पियनशिप मुकाबला महाराष्ट्रा के कोल्हापुर में 19 से 21 मई को करवाया जाएगा। चयन के टरायल गत दीनो पटीेयाला में हुए थे। शरत कुमार सिंह ने बताया क्ि एक और छात्र, पांचवीं कक्षा के सुहास सेठी ने शतरंज में बढिय़ा खेल प्रदर्शन करते हुए होशियारपुर जिले की चैस चैंम्पियनशिप में पहला स्थान हासिल किया तथा मास्टर चैस अकैडमी द्वारा करवाए गए ओपन टूर्नामैंट में चौथा स्थान हासिल किया।

उन्होनें इन खिलाडिय़ों का अभिवादन करते हुए छात्रों को शिक्षा के साथ साथ अन्य खेल गतिविधियों में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। प्रिंसिपल शरत कुमार सिंह ने स्कूल के सब छात्रों व अधयापको की तरफ से कशिश को नैशनल चैंम्पियनशिप मुकाबले के हा्रदीक शुभकामनाऐ दी। वासल एजुकेशनल सोसाइटी के चेयरमैन संजीव वासल तथा सी.ई.ओ राघव वासल ने विजेता छात्रों तथा अभिभावकों को मुबारकबाद दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here