खोजेवाल चर्च में चंग्गाई व छुटकारा सभा का हुआ आयोजन

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। रविवार को द ओपन डोर चर्च खोजेवाला में चंग्गाई व् छुटकारा सभा का आयोजन किया गया। जिसमें प्रोफेट तीजो थॉमस ने हजारों की भीड़ को प्रभु यीशु मसीह का संदेश दिया उन्होंने कहा कि 24 घंटों में से 24 घंटे भी प्रभु यीशु का नाम लें और वह और भी कम है क्योंकि यीशु के कारण हम जीवित और सांस ले रहे हैं। हम परमेश्वर का कर्ज नहीं दे सकते। जीवन की सभी सुख सुविधाएं जैसे घर, बंगला, मोटर कार, विदेश यात्रा आदि सब प्रभु के आशीष से मिलती है जिसके लिए हमें परमेश्वर का शुक्रिया अदा करना चाहिए और जो इंसान इनसे वंचित है उसे प्रभु यीशु मसीह के आगे समर्पित होकर अपने गुनाह कबूल कर लेने चाहिए की परमेश्वर मेरे पापो का बोझ बढ़ चुका है अब मैं आपकी शरण में हू मेरा जीवन सफल करें व् जीवन को सुखी और आसान बनाएं।

Advertisements

फिर देखें कि जब आप प्रभु यीशु के सामने आत्मसमर्पण करके अपने पापों को स्वीकार करते हैं और परमेश्वर भी आपके पापों को क्षमा करते हैं और आपको सही रास्ते पर लाते हैं जिसका परिणाम सार्थक निकलता है। उस व्यक्ति का जीवन सुखमय हो जाता है,पैगम्बर तीजो थॉमस ने पीडि़त, बीमार, असहाय और नि:संतान दंपतियों को सन्तानदान की प्रार्थना की। इस अवसर पर चर्च के चीफ पास्टर हरप्रीत देओल व पास्टर गुरशरण देओल ने प्रोफेट तीजो थॉमस को फूलो का गुलदस्ता भेंट करके उनका आभार व्यक्त किया।

इस मौके पास्टर गुरशरण देओल, पास्टर ऑगस्टिन, बिशप सैमुएल सोनी पीसीपीसी, पादरी धर्मिंदर बाजवा पीसीपीसी,पादरी डेविड भट्टी पीसीपीसी,पादरी दीपक सलाहकार पीसीपीसी,युवा अध्यक्ष साबी कपूरथला पीसीपीसी, अध्यक्ष जय राम, पादरी संदीप, मैनेजर राजविंदर, मैनेजर सुचा मसीह, मैनेजर मथुरा दास, लंबरदार मांगी राम, मैनेजर बलविंदर कुमार, मैनेजर राजिंदर कुमार, मैनेजर बलविंदर बिट्टू, मैनेजर राजेश कंबोज सहित कई अन्य सलाहकार भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here