शिमला पहाड़ी के समीप छात्र पर हमले का मामला: घायल गुरनूर के पिता ने पुलिस में दी शिकायत, कार्यवाही की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 20 मई को स्कूल से घर लौटते वक्त एक ही कक्षा में पढऩे वाले कुछेक युवकों ने अन्य युवकों के साथ मिलकर एक लडक़े को शिमला पहाड़ी के समीप घेरकर बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया था। इस मामले में कार्यवाही की मांग को लेकर घायल छात्र हरनीर के पिता ने थाना सिटी पुलिस में शिकायत एवं डाक्टरों द्वारा दी गई मैडीकल रिपोर्ट देकर कार्यवाही की मांग की है।

Advertisements

गुरनूर के पिता मनदीप सिंह पुत्र नरिंदरपाल सिंह निवासी जहानखेलां ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनका बेटा शिमला पहाड़ी के समीप एक स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र है तथा पिछले कल 20 मई को जब वह छुट्टी के समय स्कूल से घर लौटने लगा तो उसकी कक्षा में पढऩे वाले दो छात्रों एवं कुछ अन्य अज्ञात छात्रों ने शिमला पहाड़ी के समीप उसे घेर लिया और उसे बुरी तरह पीटा और उसके सिर में कड़े से वार करके गंभीर रुप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि वह काम पर थे तथा उन्हें फोन आया कि उनके बेटे पर हमला हुआ है और वह तुरंत ही बेटे के पास जाने के लिए निकल पड़े। मनदीप सिंह ने बताया कि उन्हें पता चला है कि मौके पर जब पुलिस वाले पहुंचे तो हमलावर युवक वहां से फरार हो चुके थे।

हमलावरों ने उनके बेटे को जान से मारने की धमकियां भी दी हैं। उन्होंने बताया कि उनके बेटे के सिर में गहरी चोट आई है और 6 टांके लगाए गए हैं व उसकी बाजू पर भी चोट आई है। उन्होंने कहा कि इस हमले के बाद से उनका बेटा काफी सहमा हुआ है। उन्होंने पुलिस से अपील की कि उनके बेटे के हमलावरों पर सख्त कार्यवाही की जाए। उन्होंने पुलिस को बताया कि जो दो मेन लडक़े हैं उन्हें उनका बेटा जानता हैं और अन्यों के बारे में भी पता करके पुलिस जल्द से जल्द सभी पर कार्यवाही करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here