मछली पालन मंत्री लालजीत भुल्लर ने 11 क्लर्कों को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़ )। पंजाब के मछली पालन, पशु पालन एवं डेयरी विकास मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने आज 11 क्लर्कों को नियुक्ति पत्र सौंपे। पंजाब भवन में संक्षिप्त समारोह के दौरान कैबिनेट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार राज्य के नौजवानों को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि वह अपनी रोज़ी-रोटी कमाने के योग्य बन सकें। मछली पालन मंत्री ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से काम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा हाल ही में 3,000 क्लर्कों की भर्ती प्रक्रिया मुकम्मल की गई है, जिसमें से 11 क्लर्कों को मछली पालन विभाग में तैनात किया गया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मान सरकार ने अपने पहले वर्ष के दौरान अब तक 29,000 से अधिक नौजवानों को सरकारी नौकरियाँ दी हैं और पंजाब सरकार भविष्य में नौजवानों को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने के लिए प्रयास कर रही है। विभाग के प्रमुख सचिव विकास प्रताप ने नए भर्ती हुए क्लर्कों को बधाई दी और कहा कि वह विभाग में तन-मन से काम करें।

इस अवसर पर डायरैक्टर मछली पालन जसवीर सिंह, डायरैक्टर पशु पालन डॉ. राम पाल मित्तल, डायरैक्टर डेयरी कुलदीप सिंह, सहायक डायरैक्टर मछली पालन सतिन्दर कौर, संयुक्त डायरैक्टर डा. रणबीर शर्मा, योजना अधिकारी दीपक और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here