पूर्व सीएम धूमल ने एनएच निर्माण संबंधी समस्याएं शीघ्र हल करने के दिए  निर्देश

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने एनएचएआई के उच्च अधिकारियों को हमीरपुर से मंडी बन रहे नेशनल हाईवे को लेकर आ रही समस्याओं के तुरंत निदान करने के निर्देश दिए हैं।  धूमल ने कहा कि लोगों की पार्किंग, ड्रेनेज और मुआवजे को लेकर मिल रही शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाना चाहिएं ताकि लोगों को बेवजह परेशान न होना पड़े । आपको बता दें कि  एनएच 03 प्रभावित पीड़ित मंच का प्रतिनिधिमंडल  अध्यक्ष अमीं चंद की अगुवाई में रविवार को पूर्व सीएम  प्रेम कुमार धूमल से मिला।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने एक शिकायतपत्र भी पूर्व मुख्यमंत्री को सौंपा, जिसमें निर्माण कंपनी द्वारा लोगों को हो रही असुविधाओं और समस्याओं के बारे में विस्तार से बताया।  धूमल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि एनएच के निर्माण के दौरान लोगों को आ रही दिक्कतों का शीघ्र समाधान निकाला जा रहा है।  उन्होंने कहा कि विकास के लिए नेशनल हाईवे का बनना जरूरी है लेकिन लोगों को बेवजह बिजली, पानी और रास्तों जैसी आवश्यक सुविधाओं से अधिक दिनों तक वंचित नहीं रखा जा सकता। इसके लिए एनएचएआई और निर्माण कंपनी को आवश्यक प्रबंध करने को कहा गया है।    पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने प्रोजेक्ट डायरेक्टर से लोगों की समस्याओं का निदान करने बारे फोन पर विस्तृत चर्चा की।  सोमवार सुबह प्रतिनिधिमंडल प्रोजेक्ट डायरेक्टर से मिलेगा।

प्रतिनिधिमंडल में मंच के अध्यक्ष अमी चंद, उपाध्यक्ष हाकम सिंह डोगरा, रविंद्र ठाकुर  महासचिव अजय चौहान, सलाहकार रजनीश शर्मा और सुनील ठाकुर मौजूद रहे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here