महाराणा प्रताप हाकी अकादमी बच्चों को प्रदान कर रही है खेल प्रतिभा निखार मंच: डीएसपी लवकेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महाराणा प्रताप हाकी अकादमी होशियारपुर में लगाए गए समर कैंप में थाना सदर प्रभारी लवकेश (पीपीएस, डीएसपी), नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद, भाजपा जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, अंतरराष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी मैडम सरोज बाला व साइक्लिस्ट बलराज चौहान ने पहुंचकर बच्चों से परिचय प्राप्त किया और उन्हें मन लगाकर खेलने की प्रेरणा दी।

Advertisements

अंतरराष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी मैडम सरोज बाला, अश्विनी गैंद व सुरेश भाटिया बिट्टू ने भी बच्चों को मन लगाकर खेलने की प्रेरणा की

इस मौके पर डीएसपी लवकेश ने कहा कि वह भी खेल से जुड़े रहे हैं और हर बच्चे को खेलता हुआ देखकर उन्हें अपना बचपन याद आ जाता है। इसलिए हर बच्चे को मन लगाकर खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह अकादमी के कार्य से काफी प्रभावित हैं और बच्चों की भलाई के लिए जो भी उनसे सहयोग होगा वह जरुर करेंगे। इस दौरान मैडम सरोज बाला ने बच्चों को खेल गुर बताते हुए कहा कि अपने कोच एवं माता पिता की बात को हर हाल में माने तथा पढ़ाई के साथ खेल को पूरा महत्व दें।

इस अवसर पर सुरेश भाटिया बिट्टू व अश्विनी गैंद ने अकादमी के प्रयासों को सराहा और उन्हें अपनी तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। श्री गैंद ने कहा कि जल्द ही संस्था की तरफ से बच्चों को किट बनवाकर दी जाएगी और मैदान में दर्शकों के बैठने के लिए शैड भी डलवाकर दी जाएगी। इस मौके पर चेयरमैन रणजीत सिंह राणा, सचिव संदीप शर्मा व सीनियर हाकी खिलाड़ी लाडी जी ने अकामनी की तरफ से मेहमानों का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here