प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार के 9 साल हैं बेमिसाल: भाटिया/गैंद

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्र सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने के लिए भाजपा द्वारा विशेष अभियान चलाया गया है। इसी कड़ी के तहत होशियारपुर में भी भाजपा नेताओं द्वारा भी डोर-टू-डोर मुहिम चलाकर लोगों तक पहुंच करके उन्हें केन्द्र सरकार की उपलब्धियों से अवगत करवाया जा रहा है। जिला भाजपा महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू एवं जिला सचिव अश्विनी गैंद एवं यशपाल शर्मा द्वारा घर-घर व दुकान-दुकान जाकर लोगों से राफ्ता कायम किया गया और उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की अगुवाई में पिछले 9 सालों में चलाई गई योजनाओं, नीतियों और उपलब्धियों के बारे में बताया।

Advertisements

इस मौके पर भाटिया एवं गैंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में देश ने विश्व पटल पर जो ख्याति एवं प्राप्तियां की हैं उनके परिणाम सबके सामने हैं और जनता पर इनका विशेष प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री की अमेरिका यात्रा ने स्पष्ट कर दिया है कि मोदी जी के नेतृत्व में ही देश मजबूती की और बढ़ रहा है तथा आने वाले समय में दुनिया की सबसे बड़ी ताकत के रुप में देश स्थापित होगा। इस दौरान उन्होंने बताया कि डोर-टू-डोर अभियान को काफी प्रोत्साहन मिल रहा है।

जनता ने मोदी की कार्यप्रणाली और उनकी नीतियं को काफी सराहा और लोगों के उत्साह ने स्पष्ट कर दिया है कि 2024 में पहले से भी अधिक सीटों पर विजयी दिलाकर नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री के पद पर आसीन करेंगे। उन्होंने कहा कि अभियान को जनता के मिल रह भरपूर सहयोग के चलते लोग मोबाइल नंबर पर मिस काल मार कर मोदी जी की उपलब्धियां भी सुन रहे हैं और सराह रहे हैं। इस मौके पर सतपाल भाटिया, नवनीत भाटिया, कमल आनंद, दीपक खन्ना, मोहित कुमार, अभि भाटिया, सतिंदरवीर कैंथ, करण सेठी, शिवम शर्मा, वरिंदर जैन, विक्की शर्मा, यशपाल, कोमल जैन, प्रदीप मेहता, चंदन शर्मा, रोहित आदिया, मुकेश जैन. अशोक जैन, पंड़ित तिरलोकी नाथ बंटू आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here