भारी बारिश में मेयर व डिप्टी कमिश्नर ने शहर के जल भराव वाले इलाकों का लिया जायजा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा के निर्देशों पर आज मेयर सुरिंदर कुमार व डिप्टी कमिश्नर-कम-कमिश्नर नगर निगम कोमल मित्तल ने भारी बारिश में शहर के जलभराव वाले इलाकों का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सुबह से शहर के अलग-अलग इलाकों पानी की निकासी में यकीनी बनाने में लगी नगर निगम व जल सप्लाई व सीवरेज बोर्ड की टीम की हौंसला आफजाई की। इस मौके पर सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवाड़ी व अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।
मेयर व डिप्टी कमिश्नर ने आज सैशन चौक, सरकारी कालेज चौक, फगवाड़ा चौक, शिमला पहाड़ी चौक, बाल कृष्ण रोड का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने दोनों टीमों को शहर में पानी के स्तर की निगरानी व ड्रेनों की सफाई को यकीनी बनाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ज्यादातर जल भराव वाले इलाकों में पानी की निकासी हो रही है और जहां भी निकासी संबंधी कोई समस्या आ रही है वहां नगर निगम व सीवरेज बोर्ड की टीम संयुक्त तौर पर काम कर पानी की निकासी को यकीनी बना रहे हैं। उन्होंने नगर निगम व सीवरेज बोर्ड की टीम को बधाई देते हुए कहा कि पूरी टीम ने बड़ी मेहनत व लगन के साथ अपनी ड्यूटी निभाई है। उन्होंने कहा कि सुबह से बारिश में नगर निगम व सीवरेज बोर्ड की टीमें काम कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिन्होंने भी नालियों व नालों पर अतिक्रमण किया है वे उसे स्वयं कब्जा हटाएं ताकि ड्रेनों की सुचारु तरीके से सफाई हो सके। उन्होंने कहा कि कब्जों के कारण ड्रेन ब्लाक होता है, जिसके कारण बरसातों में काफी समस्या आती है।
गौरतलब है कि पिछले महीने कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने अपनी निगरानी में बरसातों के मद्देनजर शहर के नालों की सफाई करवाई थी, जिसके कारण शहर में आज भारी बारिश के बावजूद काफी हद तक पानी की निकासी सुचारु रही थी।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here