कांग्रेस द्वारा अध्यादेश पर केजरीवाल के समर्थन से पंजाब के कांग्रेसियों की सांप के मुंह में छिपकली जैसी स्थिति: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि दिल्ली सरकार की शक्तियों के बारे में जो केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश जारी किया गया था इसके विरोध में केजरीवाल सभी राजनीतिक दलों से समर्थन मांग रहे हैं, पंजाब के कांग्रेसी नेताओं का खुलकर केजरीवाल को समर्थन देने का विरोध यह कह कर किया गया था कि आम आदमी पार्टी की सरकार कांग्रेसी नेताओं को भ्रष्टाचार के झूठे केस में फंसा कर राजनीतिक बदला खोरी कर रही है, इसलिए कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने  केजरीवाल को समर्थन ना  दिया जाये।

Advertisements

पंजाब के कुछ कांग्रेसी नेताओं ने दिल्ली में आलाकमान से मिल कर भी समर्थन का विरोध किया था। अब कांग्रेस द्वारा केजरीवाल के समर्थन की कांग्रेस की घोषणा से पंजाब  के कांग्रेसियों की स्थिति सांप के मुंह में छिपकली जैसी बन गई है जिसे ना निगला जा सकता है और ना ही उगला जा सकता है। उन्होंने कहा कि समर्थन की इस घोषणा से एक बात तो साफ हो गई है कि कांग्रेस तथा आम आदमी पार्टी की दिल्ली में आपसी अंदरूनी मिलीभगत है, जिसके चलते पंजाब में कांग्रेसियों की बलि देकर उस  दोस्ती को निभाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब बिल्ली थैले से बाहर आ चुकी है तथा कांग्रेस राजनीति में इस हद तक गिर सकती है, लोगों को मालूम हो गया हैं। इस मौके पर भाजपा नेताओं जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू ,जिला सचिव अश्वनी गैंद, बबलू पुरी के अतिरिक्त नवनीत भाटिया तथा नरेश कुमार वर्मा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here