लाजवंती मल्टीपर्पज स्टेडियम में अत्याधुनिक जिम व स्कवैश की सुविधा हुई शुरु: डिप्टी कमिश्नर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला ओलंपिक एसोसिएशन की बैठक आज डिप्टी कमिश्ननर-कम-चेयरपर्सन जिला ओलंपिक एसोसिएशन कोमल मित्तल की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि लाजवंती मल्टीपर्पज स्टेडियम होशियारपुर में अत्याधुनिक जिम व स्कवैश सुविधा आम जनता के लिए शुरु कर दी गई है। उन्होंने बताया कि जिम की सुविधा मात्र 500 रुपए मासिक शुल्क देकर ली जा सकती है जबकि विद्यार्थियों व खिलाडिय़ों के लिए फीस 300 रुपए मासिक निर्धारित की गई है।

Advertisements

बशर्ते उन्हें अपने स्कूल, कालेज के आई.कार्ड की कापी जमा करवानी होगी। उन्होंने कहा कि यह फीस प्रतिदिन एक घंटे के हिसाब से है और हर रविवार स्टेडिमय बंद रहेगा। उन्होंने बताया कि जिम का समय सुबह 6 बजे से सुबह 9 बजे, दोपहर 12 से 1 बजे (केवल महिलाओं के लिए) व शाम 5 बजे से 9 बजे निर्धारित किया गया है। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि इस तरह स्टेडियम में इंडोर स्कवैश कोर्ट भी बनाया गया है, जिसकी फीस 500 रुपए मासिक निर्धारित की गई है और रविवार को छोड़ कर किसी भी समय आकर स्कवैश कोर्ट का उपयोग किया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि उक्त फीस प्रतिदिन एक घंटे के हिसाब से है। जिम व स्कवैश खेलने के इच्छुक व्यक्ति दाखिला लेने के लिए जिम कोच रोहित कुमार के मोबाइल नंबर 8837855563 पर संपर्क कर सकते हैं। बैठक में अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) राहुल चाबा, एस.डी.एम दसूहा ओजस्वी अलंकार, सहायक कमिश्नर(सामान्य) व्योम भारद्वाज, जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह के अलावा जिला ओलंपिक एसोसिएशन के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here