होशियारपुर शहर को जल्द ही डंप मुक्त बनाया जाएगा: मंत्री जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने कहा कि होशियारपुर शहर को जल्द ही डंप मुक्त बनाया जाएगा। आज फूड स्ट्रीट में नगर निगम के सफाई कर्मियों को 100 विशेष कचरा रिक्शा सौंपते हुए उन्होंने कहा कि सफाई कर्मियों को 52 लाख रुपये की लागत से 200 ऐसे रिक्शा उपलब्ध कराये जा रहे हैं, जिनमें सूखा और गीला कचरा अलग-अलग डाला जा सकता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इससे शहर की सफाई व्यवस्था की एक बड़ी जरूरत पूरी हो गयी है और सारा कचरा शहर से बाहर ले जाने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि शहर को डंप मुक्त बनाने का उनका वादा पूरा हो रहा है, जिसके तहत फूड स्ट्रीट को पहले ही डंप मुक्त किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि इसी तरह शहर में बाकी डंप भी शहरवासियों के सहयोग से हटाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम की हर छोटी-बड़ी जरूरत को पंजाब सरकार पूरा कर रही है और आने वाले दिनों में होशियारपुर शहर का नजारा पूरी तरह से बदला हुआ नजर आएगा।
इस अवसर पर मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, सहायक कमिश्नर व्योम भारद्वाज, सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवारी, पार्षद और नगर निगम के अन्य अधिकारी और कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here