केन्द्र सरकार मणिपुर घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए वहां की सरकार को बर्खास्त करे: नवरिंदरजीत सिंह मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मणिपुर में हुई घटना के विरोध में युवा कांग्रेस की तरफ से जिला प्रधान नवरिंदरजीत सिंह मान की अगुवाई में कैंडल मार्च निकाला गया। जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय माहिलपुर अड्डा से शुरु हुआ कैंडर मार्च थाना सदर चौक से होता हुआ शहीद भगत सिंह चौक पहुंचकर संपन्न हुआ। इस मौके पर मान ने कहा कि मणिपुर में हुई घटना ने पूरी मानवता को शर्मसार किया है और केन्द्र सरकार का इस घटना पर चुप्पी साधना अपराधियों के हौंसले बुलंद कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस हैवानियत भरी घटना के लिए वहां की प्रदेश सरकार को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करना चाहिए और केन्द्र को भी इस मामले में अपना रुख स्पष्ट करते हुए इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मान ने कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार जब से सत्ता में आई है देश में माहौल खराब होने लगा है, इसलिए आने वाले समय में लोग इस तानाशाह सरकार को चलता करने का मन बना चुके हैं।

इस मौके पर हलका शाम चौरासी से प्रधान पवित्र आहलुवालिया, होशियारपुर से उपाध्यक्ष अनंत गर्ग, चब्बेवाल से प्रधान गुरप्रीत, उड़मुड़ टांडा से प्रधान दुर्लभ, मुकेरियां से प्रधान सहज कल्याण, गढ़शंकर से प्रधान चतिंदर, दसूहा से प्रधान अंकित तथा महासचिव अनमोल सहित बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ताओं ने मार्च में भाग लेकर केन्द्र सरकार और मणिपुर की सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त किया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here