एनएच निर्माण कंपनी के खिलाफ अब समीरपुर में चक्का जाम

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर एनएच निर्माण कम्पनी से अक्रोशित होकर हिमाचल प्रदेश की सबसे वी.वी.आई.पी. पंचायत समीरपुर के बंशिंदे मंगलवार को सड़कों पर उतर आए और धरना प्रदर्शन के साथ  चक्का जाम किया। धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही बमसन तहसील के तहसीलदार डाक्टर आशीष शर्मा, चौकी प्रभारी अवाहदेवी दुर्गादास तथा हमीरपुर जिला मुख्यालय से पुलिस फोर्स मौके पर पहुँच गई। इससे पहले 23 जुलाई को समीरपुर वासियों ने अक्रोशित होकर समीरपुर में अव्यवस्थाओं के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रोष जताया।

Advertisements

इसके बाद उपायुक्त हमीरपुर से मिलकर एनएच निर्माण से आ रही समस्याओं की शीघ्र हल करने की गुहार लगाई थी। पूर्व सीएम धूमल ने भी उपायुक्त मो पत्र लिख कर पीडितों की पीड़ा शीघ्र दूर करने बारे कहा था।

बावजूद इसके हालात में कोई सुधार नहीं हुआ और मजबूरन प्रभावितों को मंगलवार को रोष प्रदर्शन करते हुए चक्का जाम करना पड़ा। तहसीलदार बमसन डाक्टर आशीष शर्मा ने मौके पर गावर कम्पनी के प्रोजेक्ट मैनेजर मुकेश गुप्ता को बुलाया और लोगों को आ रही दिक्कतों को शीघ्र हल करने के निर्देश दिए। प्रोजेक्ट मैनेजर मुकेश गुप्ता ने 7 दिन  में सड़क की हालत सुधारने, पानी निकासी और रास्तों की स्थिति सुधारने का अश्वासन  लिखित रूप में दिया। आंदोलन कर रही जनता ने विवादित स्थलों पर फिर से नए सिरे से डिमार्केशन  करने बारे कहा जिसे मान लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here