इस्लामी जिहादी संगठनों द्वारा हिन्दुओ की यात्राओं पर हो रहे हमले बर्दाश्त नहीं होंगे: कालिया 

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। शिव सेना उद्धव बाला साहिब ठाकरे ने हरियाणा के नूंह में हिन्दुओ द्वारा निकाली गई ब्रजमंडल यात्रा के दौरान मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा किए पथराव,गाड़ियां जलाये जाने और पुलिस कर्मचारीओ की मौत होने और दर्जनों पुलिस अधिकारिओ के घायल होने की घटना की कड़े सब्दों में निंदा की। बुधवार को जिला कार्यलय भैरो मंदिर में शिव सेना उद्धव बाला साहिब ठाकरे के समूह पधाधिकारिओ और कार्यकर्ताओ की एक बैठक का आयोजन जिला प्रधान दीपक मदान और यूथ विंग के जिला प्रधान संदीप पंडित के नेतृत्व में कर सभी शिव सैनिकों ने इस घटना की जोरदार सब्दो में कड़ी निंदा की और दोषीओ को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग हरियाणा सरकार से की। इस बैठक में विशेष रूप से पहुंचे शिव सेना उद्धव बाला साहिब ठाकरे के प्रदेश प्रवक्ता ओमकार कालिया ने इस घटना के लिए मुस्लिम समुदाय और पुलिस प्रशासन को ज़िम्मेदार ठहराया है।

Advertisements

कालिया ने कहा कि भारत देश में गत कुछ वर्षों में अलगाववादी मानसिकता के साथ चलने वाले इस्लामी जिहादी संगठनों की देश विरोधी, हिन्दू द्रोही गतिविधियों के कारण देश में हिन्दू समाज व उनकी धार्मिक यात्राओं पर धर्म स्थलों पर न सिर्फ सरेआम हमले हुए है बल्कि छूट पुट झूठी घटनाओं को बढ़ा चढ़ा कर पेश कर भोले भाले ग्रामीणों गौ रक्षको राम भक्तो तथा अन्य राष्ट्रवादी लोगो को बदनाम करने के षडयंत्र रचने का प्रयास भी किया गया है। छोटी छोटी मासूम बालिकाओं तथा हिन्दू माता बहिनो के साथ इन जिहादियो की दिनोदिन बढ़ती दरिंदगी सम्पूर्ण भारत को शर्मशार कर रही है।

जिहादी आतंकवादी की बात हो या लव जिहाद की हिन्दुओ के जबरन धर्मान्तरण की बात हो या लवजिहाद की हिन्दुओ के जबरन धर्मान्तरण की बात हो या उनके पलायन की कश्मीरी अलगावाद की बात हो या केरल बंगाल कर्नाटक में हिन्दुओ पर हो रहे सतत आक्रमण व जानलेवा हमलो की, राजधानी दिल्ली के व्यवसाहिक केंद्र चाँदनी चौक क्षेत्र में मंदिर व हिन्दू घरो पर आक्रमण की बात हो या सूरत जयपुर व रांची में इनके भारत विरोधी हिंसक प्रदशनो या धार्मिक यात्राओं पर हमलो की सभी जगह इन्ही जिहादियो के कारण हिन्दू समाज आक्रोशीत है चोरो, गौ हत्यारो,गौ तस्करो पेशेवर हमलावरों को बचाने या इनके कुकर्मों पर पर्दा डालने के लिये योजनाबद्व तरीके से हिन्दू आस्था के केन्द्रों को निशाना बनाया जा रहा है।

कालिया ने कहा कि जय श्रीराम जेसे पवित्र उदघोष को जो कभी देश की सस्कृति आजादी का बीज मंत्र था आज वह उसका मूल मंत्र बनकर सम्पूर्ण भारत मे युवा शक्ति में जोश का संचार कर रहा है को झूठे तरीके से दुरुपयोग कर बदनाम करने का प्रयास इन जिहादियो द्वारा किये जा रहे है और इस देश की कथित सेकूलर बिरादरी उन्हें हवा दे रही है। कालिया ने केंदर सरकार से कुछ जिहादियो व कथित सेकुलरवादी अराजक व अराष्ट्रीय तंत्र के मिथ्या प्रचार तथा प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष हमलो पर अंकुश लगाकर शांतिप्रिय हिन्दू समाज तथा राष्ट्रीय मूल्यों की रक्षा करने की मांग की।इस अवसर पर बलबीर डीसी, योगेश सोनी, इंदरपाल मनचंदा, सुरिंदर लाडी, राजेश भार्गव, करण जंगी, संजीव खन्ना, बलविंदर भंडारी, रिंकू भंडारी, संदीप मोनू, मिंटू गुप्ता, सनी सहगल, हैप्पी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here