आप नेता हरपाल चीमा मोदी के बारे में गलत टिप्पणियां करने की बजाये अपने गिरेबान में झांके: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, पूर्व मेयर शिव सूद, जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू द्वारा जारी प्रेस नोट में आप नेता व पंजाब सरकार के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा के उस बयान पर जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी के विरुद्ध अनगर्ल टिप्पणी की है तथा भाजपा को दलित विरोधी कहा है पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उसकी कड़ी निंदा की हैं। उन्होंने कहा कि चीमा को ऐसी गलत बयानबाजी करने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। भाजपा नेताओं ने कहा कि कानून व्यवस्था को स्थापित करना राज्य सरकारों का काम होता है अगर मणिपुर, पश्चिम-बंगाल, राजस्थान, छत्तीसगढ़ व पंजाब आदि में किसी भी प्रकार की कानून व्यवस्था का उलंघना  होती है तो उसकी जवाबदेही उस राज्य के मुख्यमंत्री यां गृह मंत्री की होती है, ना कि देश के प्रधानमंत्री की।

Advertisements

ऐसे विषय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मणिपुर की कानून व्यवस्था पर बयान मांगना बिल्कुल तर्कसंगत नहीं है, जबकि प्रधानमंत्री पहले ही बयान दे चुके हैं कि मणिपुर का  मामला आति दुर्भाग्यपूर्ण है तथा किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाना नहीं चाहिए। सूद ने कहा कि दलितों के हितैषिओं  का संवाग रचने वाली आम आदमी पार्टी ही दलितों की सबसे बड़ी दुश्मन पार्टी साबित हो चुकी है, क्योंकि दलितों  के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद हुए हैं। इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो केजरीवाल ने वायदा किया था कि प्रदेश में उनकी सरकार बनने के बाद उपमुख्यमंत्री दलित समुदाय से बनायेंगे।

सरकार बनने को सवा साल हो चुका है लेकिन दूर-दूर तक दलित उपमुख्यमंत्री  बनाए जाने का आभास नजर नहीं आता, भाजपा नेताओं ने कहा है कि सभी विपक्षी पार्टियां अपने गठबंधन का इंडिया नाम रख के एक षडयंत्र के तहत भाजपा तथा नरेंद्र मोदी का नाम बदनाम करने के लिए भाजपा शासित प्रदेशों में अशांति फैला रहीं  हैं तथा धर्म व जात पात पर राजनीति करके समाज व देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि चीमा को दूरदराज स्थित मणिपुर जैसे राज्यों की चिंता छोड़ कर पंजाब की कानून व्यवस्था हल करने की तरफ ध्यान देना चाहिए। इस मौके पर विजय पठानिया, राजकुमार, अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा, अभी भाटिया आदि भी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here