जनहित में मेहनत व ईमानदारी के साथ काम करें अधिकारी: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने अपने कार्यालय में लोगों की शिकायतें सुनते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों की शिकायतों का बिना देरी निपटारा यकीनी बनाया जाए। कैबिनेट मंत्री ने 300 से अधिक मामलों की सुनवाई की व मौके पर संबंधित अधिकारियों को फोन के माध्यम से निर्देश दिए। उन्होंने अपने विभाग व अन्य विभागों से संबंधित अधिकारियों को जन हित में मेहनत व ईमानदारी से काम करने के लिए कहा।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि प्रदेश के मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पूरी कैबिनेट पंजाब के सर्वपक्षीय विकास के लिए दिन-रात काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इस लिए हम सभी का फर्ज है कि पंजाब की उन्नति के लिए कोई कमी न छोड़े और मिलकर पंजाब को एक खुशहाल प्रदेश के तौर पर स्थापित करें।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश के लोगों की भलाई के लिए वचनबद्ध है और लोगों की जायज समस्याओं को समयबद्ध ढंग से हल करने को प्राथमिकता दी जा रही है। इस मौके पर स्वास्थ्य, राजस्व, पुलिस, शिक्षा, जल सप्लाई व सेनीटेशन, सामाजिक सुरक्षा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता, खाद्य व आपूर्ति, ड्रेनेज, माइनिंग, कृषि, परिवहन, सहकारी, नगर निगम, डेयरी विकास, बिजली विभाग आदि से संबंधित शिकायतों का मौके पर ही हल किया गया। उन्होंने कहा कि लोगों की हर समस्या को समयबद्ध ढंग से दूर करना पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here