संयुक्त किसान मोर्चा 19 अगस्त को कैबिनेट मंत्री की कोठी के आगे देंगे धरना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संयुक्त किसान मोर्चे के पंजाब चैप्टर की एक मीटिंग कामरेड गुरबख्श सिंह की प्रधानगी में होशियारपुर में हुई। इस मीटिंग में कई मुद्दों पर चर्चा की गई तथा मणिपुर और हरियाणा के नूंह इलाके में घटी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार की नाकामी की कड़े शब्दों में निंदा की गई। संयुक्त किसान मोर्चे के सदस्य हरबंस सिंह संघा ने प्रैस को बैठक की कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि एस.के.एम. पंजाब के फैसले के अनुसार 19 अगस्त 2023 को कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा के निवास स्थान के आगे सुबह 11 बजे से लेकर 4 बजे तक धरना दिया जाएगा।

Advertisements

इससे पहले डा. रवजोत एम.एल.ए. जी को चेतावनी पत्र सुबह 10 बजे सौंपा जाएगा। सभी उपस्थित संगठनों ने आश्वासन दिया कि वे अपनी पूरी क्षमता से इस धरने में भाग लेंगे। अंत में सभी किसान भाईयों तथा इंसाफ पसंद लोगों से अपील की गई की वे भारी संख्या में इस धरने में शामिल हो कर अपनी आवाज बुलंद करें।

इस बैठक में कमलजीत सिंह राजपुर भाईयां, हरमेश सिंह ढेसी, जसविंदर सिंह दिहाणा, परशन सिंह लैहली, गुरबख्श सिंह सीस, इन्द्रपाल सिंह, ओम सिंह सटियाना, बलजीत सिंह बड्डों, गुरमेश सिंह, दविंद्र सिंह कक्कों, सतपाल सिंह मिर्जापुर, सतनाम सिंह, जरनैल सिंह तथा हरबंस सिंह संघा ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here