सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के चलते कस्बा हरियाना में सफाई व्यवस्था ठप्प

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। कस्बा हरियाना में नगर पालिका परिषद के सफाई व अन्य कर्मचारियों द्वारा अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल के चलते शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह ठप्प होकर रह गई है, जिसके चलते जहां जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हैं, वही गलियों व बाजारों में नालियों का पानी खुलेआम बाहर वह रहा है जिसके कारण वाहनों के आवागमन से राहगीरों के वस्त्रों पर गंदे छींटे पर रहे है। कस्बे में गंदगी का आलम लोगों के घरों व दुकानों के बाहर लगे कूड़े के ढेरों से उठने वाली दुर्गांध से जहां नगरवासियों व राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में फिर कोई भी बीमारी फैल सकती है।

Advertisements

कस्बे में आए दिन बारिश होती रहती है, जिससे अब दिनभर उठती दुर्गांध चिंता का विषय बन गया है। जबकि बरसात के मौसम को लेकर जहां डाक्टर अपने घरों व आसपास में साफ सफाई रखने एडवाईजरी देते है लेकिन लगता है कि नगर परिषद के अधिकारी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल को समाप्त करवाने में कहीं कोई गंभीर नही लगते।

क्षेत्रवासियों ने प्रशासन से उक्त समस्या का समाधान कर उनकी मांगें मानने की गुहार लगाई है। कस्बे की साफ-सफाई व अन्य हड़ताल से प्रभावित होने वाले कार्यों को दोबारा शुरू किया जाए और लोगों को समस्या से निजात दिलाई जाए तांकि समय रहते बीमारी के फैलने से निजात पाई जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here