केंद्रीय जेल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 77वां स्वतंत्रता दिवस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्रीय जेल होशियारपुर में 77वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान केंद्रीय जेल के सुपरिडैंट जोगिंदर पाल ने राष्ट्रीय ध्वज लहराया व जेल में मौजूद पी.ए.पी, जिला पुलिस, होम गार्ड, पोस्को, इंटेलीजेंस व जेल स्टाफ को संबोधित करते हुए गारद को बधाई देते हुए अपनी ड्यूटी ईमानदारी, तनदेही से निभाने के लिए उत्साहित किया।

Advertisements

इसके बाद उन्होंने ड्यूटी में अच्छी कारगुजारी निभाने वाले कर्मचारियों की हौंसलाआफजाई करते हुए कोमैंडेशन कार्ड भी प्रदान किए व वहां मौजूद सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को मिठाई भी दी। इसके बाद जेल के अंदर 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बंदियों को बधाई दी गई व पंजाब सरकार की ओर से विशेष माफी देते हुए 2 बंदियों को रिहा किया गया। इसके अलावा जिन बंदियों का जेल में आचरण अच्छा है व प्रशासन के साथ अच्छा तालमेल व व्यवहार है, उन बंदियों को भी सुुपरिडैंट जेल की ओर से स्पैशल रमीशन दी गई।

इस अवसर पर जेल के अंदर बंदियों की खेल करवाई गई, जिसमें विजेता बंदियों को रिवार्ड भी दिया गया और इस विशेष दिन पर स्पैशल डाइट भी दी गई। केंद्रीय जेल में बंदियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया। इस मौके पर अतिरिक्त सुपरिडैंट अमृतपाल सिंह, इंस्पेक्टर पी.ए.पी सतनाम सिंह, कार्यालय सुपरिडैंट जगदीश चंद के अलावा केंद्रीय जेल का समूह स्टाफ मौजूद था।
                                               

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here