नगर निगम द्वारा ट्रेड लाइसेंस बनवाने के लिए दुकानदारों को मजबूर करना अत्याचार के बराबर हैं: भाटिया/गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के सराफा बाजार व सनियारा बाजार  में इकठे हो कर सभी दुकानदारों ने एक बैठक की जिस की अध्यक्षता चेयरमैन अशोक शर्मा व उप प्रधान मिंटू कौशल ने की, जिस में  जिला भाजपा  महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू  व जिला सचिव अश्वनी गैंद को विशेष तौर पर बुला कर अपनी समस्या बताई कि नगर निगम द्वारा सभी दुकानदारों को नोटिस भेज कर ट्रैड लाइसेंस बनाने को मजबूर किया जा रहा हैं और इस को बनवाने के लिए दुकानदारों को बार- बार फ़ोन भी किया जा रहा हैं,जिससे दुकानदार अत्यंत दुखी हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि एक तो कारोबार ना बराबर हैं दूसरा पंजाब सरकार द्वारा दुकानदारों को तंग किया जा रहा हैं जबकि नगर निगम सभी से प्रॉपर्टी टेक्स आदि वसूल कर रही हैं और ट्रेड लाइसेंस जबरदस्ती थोपना चाहती हैं। जो जिला भाजपा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगी। पंजाब की भगवंत मान सरकार ने बिजली  माफ़ी के बिल के लॉलीपॉप देकर लोगो को और कई तरह के टैक्स लगा कर तानाशाही रवैया अपना रही हैं। सभी दुकानदारों ने यह फैसला किया हैं कि या तो प्रॉपर्टी टैक्स लेलो या फिर ट्रेड लाइसेंस बनवा लो दोनों में से क्या लेना हैं यह पंजाब सरकार जल्दी फैसला ले।

भाटिया और गैंद ने इस मौके पर बताया कि अगर ट्रेड लाइसेंस  को जबरदस्ती दुकानदारों पर थोपा गया तो दुकाने बंद करके नगर निगम कमिश्नर को चाबियां सौंप दी जाएगी। इस संबंध में बहुत जल्दी होशियारपुर के दुकानदारों द्वारा होशियारपुर के विधायक व पंजाब सरकार में मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा को मांग पत्र दिया जायेगा।

अगर इस समस्या का हल पंजाब सरकार ने नहीं किया तो इस का जबाब 2024 में आने वाले लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी के खिलाफ बटन दवा कर होशियारपुर की जनता  देगी। इस मौके पर अशोक शर्मा के अलावा मनोहर लाल, नरेश कुमार, शिव कुमार, बिशम्बर दास बब्बर, शौरी वैध, मयंक मेहता, राकेश ठाकुर, शिवम, सोनू, राकेश वर्मा, रिंकू, यश आदि भी उपस्थित थे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here