क्षणिय करणी सेना समाज भलाई के लिए कार्य में बढ़-चढक़र डाल रही योगदान: करमजीत कौर

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): क्षत्रिय करणी सेना की ओर से पंजाब अध्यक्ष लक्की ठाकुर की अध्यक्षता में स्वास्थ्य जागरुकता अभियान के तहत आईवी अस्पताल के सहयोग से 16वां फ्री मैडीकल कैंप कच्चे क्वार्टर शिव मंदिर पार्क होशियारपुर में लगाया गया। इस मौके पर आईवी अस्पताल के डाक्टरों की टीम डा. धर्मवीर आर्थोपेडिक्स, डा. अमनदीप मान स्त्री रोग विशेषज्ञ ने मरीजों का चैकअप कर उन्हें दवाईयां वितरित की। इस मौके पर ब्लड, शूगर, बीपी का चैकअप किया गया। इस मौके पर जिला योजना बोर्ड की चेयरमैन व आम आदमी पार्टी जिला प्रधान करमजीत कौर ने विशेष तौर पर पहुंचकर कैंप का उद्घाटन किया।

Advertisements

इस मौके पर करमजोत कौर ने लक्की ठाकुर द्वारा किए जा रहे समाज भलाई के कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार के साथ-साथ ऐसे समाज सेवकों द्वारा किए जा रहे कार्यों से लोगों को काफी लाभ मिलता है और उन्होंने अपनी तरफ से क्षत्रिय करणी सेना को हर तरह की संभव सहायता देने का भी आश्वासन दिया। इस मौके पर उनके साथ आदमी पार्टी पंजाब के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने भी विशेष तौर पर पहुंचकर लक्की ठाकुर को कैंप की बधाई दी।

इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा ने कैंप में विशेष तौर पर पहुंकर समाज सेवी कार्यों के लिए लक्की ठाकुर को बधाई दी और कहा कि लक्की ठाकुर काफी लंबे समय से समाज भलाई के कार्य करते आ रहे हैं और उनका कहना है कि जरुरतमंदों की सहायता करके उन्हें बहुत खुशी मिलती है। इस मौक पर जिला भाजपा महामंत्री व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, जिंदू सैनी, पार्षद आशा दत्ता, आप सीनियर नेता अजय वर्मा, खुशी राम धीमान, पूर्व प्रधान ठाकुर सरजीवन सिंह, सोनू ठाकुर, ठाकुर पृथ्वी पाल सिंह, अश्विनी शर्मा, भारत भूषण वर्मा, युवा प्रधान मोंटी ठाकुर, ठाकुर कुलविंदर बब्बू, ठाकुर संजीव, विकास ठाकुर, पवन ठाकुर, काका ठाकुर आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here