आप: दोआबा प्रधान सचदेवा ने 23 पदाधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारियां

AAP-Doaba-Zone-President-Sachdeva-announce-Doaba-Body-23-new-members-appointed

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने के लिए ये जरूरी है कि सभी पार्टी वालंटियरों को साथ लेकर चला जाए और इसके चलते ही उनको नई जिम्मेंवारियां सौंपी गई हैं।

Advertisements

यह जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि दोआबा जोन की टीम का विस्तार किया गया है। जिसके तहत 23 नए पदाधिकारियों को जिम्मेंवारियां सौंपी गई हैं।

वालंटियरों से परामर्श उपरांत कर्मठ कार्यकर्ताओं में से 4 वाईस प्रधान और 19 महासचिव बनाए

इन 23 पदाधिकारियों में चार वाईस प्रधान और 19 महासचिव बनाए गए हैं और इनमें सात पदाधिकारी होशियारपुर से संबंधित हैं। श्री सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के सीएम व पार्टी सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल की सोच को साकार करने के लिए व पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए उन्होंने जो जिम्मेंवारी उन्हें दी है वो उसे पूरी तनदेही से निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि दोआबा जोन की टीम का विस्तार करेन हेतु दोआबा जोन के वालंटिरों से विचार विमर्श करने उपरांत ही सूची जारी की गई है ताकि पार्टी को हर बूथ, ब्लाक, जिलें के साथ-साथ शहरों एवं गांवों में और मजबूत किया जा सके।

AAP-Doaba-Zone-President-Appointed-elective-members-Doaba-Team

सचदेवा ने बताया कि दोआबा जोन के ढांचे को मजबूत करने के लिए ये सभी पदाधिकारी अहम रोल अदा करेंगे।

श्री सचदेवा ने बताया कि गुरविंदर सिंह आनंद, गुरध्यान सिंह मुलतानी होशियारपुर को वाईस प्रधान जबकि नवांशहर से हरजोत कौर को, जालंधर सिटी से तरसेम सैनी को वाईस प्रधान बनाया गया। इसके अलावा होशियारपुर से प्रो. हरबंस सिंह, कर्मजीत कौर शामचौरासी से, रमन कुमार को चब्बेवाल से , सुलखन जगगी को मुकेरियां से, बलिजंदर कौर फुल्ल को दसूहा से, नवांशहर से मनोहर लाल को, नवाशंहर से परिमंदर सिंह, कपूरथला से परिमंदर सिंह, हरमेश पाठक को फगवाड़ा से, सतनाम सिंह मोमी को सुलतानपुर लौधी से, हंसराज राणा को आदमपुर से, रतन सिंह को शाहकोट से, अमरजीत सिंह खालसा को करतारपुर से, डा. दविंदर चाहल को नकोदर से, सुखिवंदर सिंह सुक्खा को फिल्लौर से, डा. संजीव शर्मा को जालंधर सैंट्रल से, अनिल वशिष्ट को जालंधर नार्थ से, मनमीत सिंह बॉबी को जालंधर वैस्ट से तथा डा. शिव दयाल को जालंधर कैंट से महासचिव नियुक्त किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here