पटवारियों की नियुक्तियां प्रशासनिक सुधार के लिए मुख्यमंत्री का प्रशसनीय कदम: परविंदर ढोट

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। जिसके तहत नए पटवारियों की भर्ती की गई है ये शब्द आप के वरिष्ठ नेता परविंदर सिंह ढोट ने बातचीत के दौरान व्यक्त किये। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि सरकार लोगों की परेशानी रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है। परविंदर सिंह ढोट ने कहा कि ट्रेनिंग पूरी कर चुके 741 पटवारियों को अब फील्ड में भेज दिया गया है जबकि 710 पटवारियों को नए नियुक्ति पत्र दिए गए हैं।

Advertisements

इसके अलावा सरकार 586 रिक्त पदों को भरने के लिए तेजी से विज्ञापन प्रकाशित कर रही है। जिससे प्रदेश में पटवारियों की कमी दूर होगी। परविंदर सिंह ने कहा कि पटवारियों की बायोमेट्रिक हाजिरी शुरू होने से लोगों को भी सुविधा होगी और पटवारी भी अपने कार्यालयों में उपस्थित रहेंगे। परविंदर ढोट ने स्पष्ट किया कि राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार प्रशासनिक सुधार के नारे के साथ आई थीऔ रइसे पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में लगातार काम कर रही है।

जिसके परिणामस्वरूप एक साल में राज्य में हजारों नई नियुक्तियां की गई हैं और आने वाले समय में भी यह अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी की सरकार ने इस सुधारो के लिए पहले साल में ही काम शुरू कर दिया गया है जो की सूबे में सरकार में रही पार्टियां अपने कार्यकाल के अंतिम वर्ष में करती थी उन्हों ने कहा इस कारण है की  आम आदमी पार्टी की सरकार जनता द्वारा दिए गए फतवे का अधिकतम योगदान जहनियत के काम में लगाना चाहती है उन्हों ने बताया की आम लोक अपने प्रशासनिक कार्यों के लिए सराकृ दफ्तर में खराब ना हो आप  सरकार की यह पहली प्राथमिकता है और आने वाले समय में भी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here