सोसायटी ने मास्क और सैनिटाइजर बांट लोगों को करोना के प्रति किया जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए जहां विश्व स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं, वही हम सभी का फर्ज है कि हम सब एक होकर अपने अपने मोहल्लों में इस महामारी से बचने के लिए प्रयास करें उक्त बात नारायण नगर वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान अशोक मेहरा ने सोसायटी की तरफ से मोहल्ला नारायण नगर में जागरूकता अभियान की शुरुआत करते वक्त कहीं। मेहरा ने कहा कि आज इस महामारी से बचने और दूसरों को बचाने का मात्र एक ही तरीका है कि हम बचाव का प्रयास अपने घर से करें। जिनके लिए हमे डॉ की सलाह अनुसार बार बार हाथ धोने चाहिए, मास्क का प्रयोग करना होगा और सैनेटाइजर का प्रयोग करना चाहिए।

Advertisements

जब भी किसी से मिले दूर से ही हाथ जोडक़र अभिवादन करें। यदि आपके मोहल्ले में कोई एनआरआई आया है तो उसे प्रेरित करें कि वो अपना मैडिकल चेकअप करवाये तथा उससे उचित दूरी बनाएं रखे तांकि यदि वो कोरोना पीडि़ता है तो आप उसके संपर्क में ना आये। उन्होंने कहा कि इस बक्त राजनीति से हटकर समाज का कार्य करने की आवश्यकता है इस लिए सरकार जो भी निर्देश जनहित में जारी करती है, उसकी हमे पालना करनी चाहिए।

सोसायटी द्वारा लोगों को फ्री मास्क, सैनिटाइजर और पर्चे बांटकर जागरूक किया गया। इस दौरान मनीष चड्ढा, दीनानाथ, विकास तिवारी, जितेंद्र खुल्लर, विनय शर्मा, राकेश शर्मा, रजत शर्मा, राजेश बनियान, रमेश कुमार नत्थू, नरेश कुमार, कृष्ण कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here