द्रुमक नेता के सनातन धर्म को खत्म करने के बयानों पर भड़के भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के स्टालिन के पुत्र व वरिष्ठ द्रुमक नेता उदय निधी द्वारा सनातन धर्म को डेंगू,मलेरिया व कोरोना बता कर खत्म करने का बयान दिया गया है। उसकी भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, पूर्व मेयर शिव सूद, पूर्व जिला अध्यक्ष विजय पठानिया, जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, सतीश बावा, जिला सचिव अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा ने  कड़ी निंदा की। तीक्ष्ण सूद ने कहा कि सनातन धर्म जो की लाखों वर्ष पुराना है को खत्म करने के लिए सदियों से आसुरी शक्तियों द्वारा कोशिश की जा रहे हैं, परंतु हर बार सनातन धर्म और अधिक मजबूत होकर निकला है तथा खत्म करने की कोशिश करने वाले खुद नष्ट हुए हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उदय निधी का यह बयान भारत में विपक्ष के नए बने गठजोड़ आई.एन.डी.आई.ए की मानसिकता दर्शाता हैं तथा उसके कम्मन काल सिद्ध होगा। आई.एन.डी.आई.ए के नेता सभी मर्यादाओं से नीचे गिर कर जेन केन प्रकरेण सत्ता हथियाना चाहते हैं तथा अल्पसंख्यकों को लुभाने के लिए अपने-अपने राग अलाप रहे हैं। उन्होंने कहा कि सनातन के खिलाफ बयानबाजी हेट स्पीच की पराकष्ठा है। अगर ऐसा ही बयान किसी हिंदू सनातनी ने स्टालिन के धर्म के खिलाफ दिया होता तो अभी तक माननीय सुप्रीम कोर्ट समेत  सभी मानवता अधिकारवादी उठ खड़े होते।

इसलिए उनकी अब तक चुपी अपने आप में सवाल खड़े कर रही है। उन्होंने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट को इस हेट स्पीच के खिलाफ जो कि किसी धर्म को खत्म करने के लिए है तथा किसी धर्म को गंभीर बीमारियों की संज्ञा दे रही है का स्वयं संज्ञान लेकर द्रुमक नेता व उसकी पार्टी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने के बयान देकर आई.एन.डी.आई.ए के नेता अल्पसंख्यकों  का तुष्टिकरण कर देगें  परंतु उसे सत्ता में नहीं ला सकते। भाजपा नेताओं ने समस्त हिंदू समाज व सनातन धर्मियों को एक मंच पर इकट्ठे होकर उदय निधी, स्टालिन तथा उनके सहयोगी आई.एन.आई.डी.ए के नेताओं जैसी आसुरी शक्तियों का  मुंहतोड़ जवाब देने का आवाहन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here