लाली बाजवा के घर पहुंचे सुखबीर बादल, रुठों को मनाने की कवायद पर बताया निजी दौरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल द्वारा हाल ही में पंजाब के कई जिलों के जिला प्रधान नियुक्त किए गए थे। इसी के तहत होशियारपुर से जतिंदर सिंह लाली बाजवा को पुनः कमांड न दिए जाने के चलते उनके समर्थक एवं कार्यकर्ताओं में पार्टी के प्रति नाराजगी चल रही थी। जिसे दूर करने को लेकर प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने रात करीब 8 बजे जतिंदर सिंह लाली बाजवा के निवास स्थान पर पहुंचे।

Advertisements

हालांकि बातचीत में उन्होंने इसे निजी दौरा बताया, लेकिन बंद कमरे में उन्होंने कार्यकर्ताओं की नाराजगी सुनी और उन्हें आश्वसन दिया कि लाली बाजवा को सम्मानित पद पर आसीन किया जाएगा। पत्रकारों के साथ बातचीत में श्री बादल ने कहा कि जब वह राजनीति में नहीं आए थे, श्री बाजवा उनके तब के साथी हैं और वह अपने मित्र से मिलने आए थे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भगवंत मान सरकार नालायकों की सरकार है और उसे पता ही नहीं है कि उसे करना क्या है। इंडिया के नाम भारत लिखे जाने पर उन्होंने कहा कि नाम बदलने की प्रक्रिया लंबी होती है और हमें नाम बदलने के स्थान पर एेसी व्यवस्था करनी चाहिए जिसमें सभी धर्मों के लोग प्यार एवं सदभाव से रह सकें।

इस मौके पर एसजीपीसी प्रधान हरजिंदर सिंह धामी, राणा रणवीर, सतप्रीत सिंह साबी, हरजीत सिंह मठारु, रणधीर भारज, पिंकी शर्मा, पराशर, प्रेम सिंह सहित बड़ी संख्या में अकाली नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here