शिव मंदिर मोहल्ला कच्चे क्वार्टर में धूमधाम से मनाई गई श्री कृष्ण जन्म अष्टमी: सुरेश भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा महामंत्री व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया कि गत रात वार्ड नंबर 43 मोहल्ला कच्चे क्वाटर श्री शिव मंदिर जन्माष्टमी उत्सव हर साल की तरह इस साल भी धूमधाम से मनाया गया। जिसमें राधा कृष्ण वेलफेयर सोसाइटी की महिलाओं की और से राधा कृष्ण का संकीर्तन व गुणगान किया गया और ठाकुर बलवान सिंह के परिवार  की तरफ से लंगर का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर भाटिया ने इस संकीर्तन में हजारी लगाते हुए बताया कि होशियारपुर शहर एक भक्तों का शरह हैं। यहां हर रोज कोई ना कोई धार्मिक प्रोग्राम का आयोजन होता हैं।

Advertisements

इस करके होशियारपुर का नाम छोटी काशी के तौर पर पुकारा जाता हैं और वार्ड नंबर 43 के पूर्व पार्षद होने के नाते समूह मोहल्ला निवासियों को और शहर वासिओं को श्री कृष्ण जन्म अष्टमी की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी और यह भी प्रार्थना की गई कि बांके बिहारी जी की अपार कृपा पूरे शहर पर बनी रहे और लोगों ने संकीर्तन के साथ-साथ प्रसाद रूपी लंगर का भी आनंद माना।

इस मौके पर ठाकुर बलवान सिंह जी, राजपूत क्षेत्रीय करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष लुक्की ठाकुर, ठाकुर कुलविंदर सिंह बब्बू, नरेंद्र कुमार, ठाकुर राजिंदर सिंह, पंडित हरीश, बिल्ला, सोनू ठाकुर, राजवीर ठाकुर, युवराज ठाकुर, मनराज ठाकुर, वृति ठाकुर, इस के अलावा राधा कृष्ण कमेटी की और से महिला की और से निरु ग्रोवर, सुषमा देवी, सरोज ठाकुर, दर्शना देवी, जीवन, मनदीप बांधना, सुरिंदर कुमारी, उषा रानी, पूनम शर्मा, रीना, रितु, जीवन ठाकुर, मनदीप ठाकुर आदि ने इस समाहरों में भाग लिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here