नौजवानों को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने में पंजाब सरकार नहीं छोड़ रही कोई कमी: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि नौजवानों को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार कोई कमी नहीं छोड़ रही है और नौजवानों को ऐसा माहौल प्रदान किया जा रहा है ताकि वे अधिक से अधिक खेल की ओर ध्यान दे सकें। वे वार्ड नंबर चार में गौतम नगर विकास सोसायटी की ओर से आयोजित समागम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मोहल्ला वासियों की मांग पर गौतम नगर पार्क का नाम भगवान परशुराम पार्क रखने की घोषणा भी की। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, पार्षद अशोक मेहरा भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मोहल्ला निवासियों के सहयोग से गौतम नगर पार्क का रख रखाव काफी अच्छे ढंग से हो रहा है। उन्होंने पार्क में पौधारोपण करते हुए कहा कि नौजवानों की मांग पर यहां बास्केटबाल कोर्ट भी जल्द बना दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने पार्क के विकास के लिए एक लाख रुपए देने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने ‘खेडां वतन पंजाब दीयां’ के माध्यम से प्रदेश में खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए बहुत बड़ा कार्य किया है और पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी पूरे पंजाब से हर वर्ग के लोग इस प्रदेश स्तरीय खेल मुकाबलों में हिस्सा ले रहे है।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में खेल पक्षीय माहौल बना है ताकि नौजवान खेलों में प्रदेश का नाम अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर रौशन कर सकें। इस मौके पर पार्षद विजय अग्रवाल, मुखी राम, डा. गुरदीप शर्मा, अशोक शर्मा, निक्का सैनी, पी.सी शर्मा, आर. के कोहली, आज्ञा पाल सिंह साहनी, वरिंदर वैद, डा. अमित शर्मा, करतार सिंह, हरमेश तलवार, रजिंदर मल्होत्रा, अशोक खुल्लर, गुरमेल राम, ब्रजेश शर्मा, अजय शारदा, अजीत सिंह, कुलदीप गुप्ता, संजय गुप्ता, सत्यपाल बग्गा, सुमेश सोनी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here