नाईस कम्पयूटर में शिक्षक सम्मान समारोह धूमधाम से संपन्न

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ऐजूकेशन को बिजनेस की तरह नहीं पंैशन की तरह लेकर पिछले 32 सालों से कम्पयूटर के सूत्रधार नाईस कम्पयूटर संस्थान जहां युवा सशक्तीकरण में अग्रणी रहा है, वहीं अपनी लीडरशिप व टीम मैनेजमेंट की भी मिसाल बना है। हर साल की तरह नाईस मैनेजमैंट के सौजन्य से संस्थान के ट्रेनिंग फैकल्टी मैंबर के लिए एक रंगारंग सम्मान समारोह आयोजित किया गया। सेंटर डायरैक्टर प्रेम सैनी की अध्यक्षता में स्टूडेंट काउंसलर एवं कॉओरडिनेटर डा. स्वीन सैनी व नाईस चब्बेवाल व होशियारपुर संस्थानों के छात्रों ने मिलकर इस खूबसूरत कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की। बहुत ही मनमोहक स्वागत गीत व छात्राओं के क्लासिकल नृत्य से टीम की ऐंन्ट्री रखी गई।

Advertisements

इस अवसर मुख्य मेहमान की भूमिका भारत के बेस्ट पैरेन्टिंग कोच का दर्जा रखने वाले दीप पैरेटिंग कम्यूनिटी के फाउन्डर मनीष शर्मा ने निभाई। गिद्दे, भांगड़े और मनोरंजक गेम्ज़ के साथ-साथ विद्यार्थियों ने अपने शिक्षकों के योगदान के लिए आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद संदेश व टीचरज़ को उपहार भी प्रस्तुत किए गए। शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में इस अवसर पर एक दिल छू जाने वाली नाट्य प्रस्तुति व गीत भी रखे गए। स्टेज संचालन में भी छात्रों ने खूब वाहवाही लूटी। सैंटर डायरैक्टर प्रेम सैनी ने नाईस की 32 साल के संघर्ष, उल्लास, उत्साह व सफलता के सफर पर रोशनी डाली व साईकॉलोजिस्ट डा. स्वीन सैनी ने इस सफर में तमाम टीचरज़ व स्टूडैंटस के योगदान को मान्यता देते हुये उनका आभार प्रकट किया। तो दूसरी ओर दोनों संस्थानों की टीम ने प्रेम सैनी व डा. स्वीन सैनी के लिए बतौर मेन्टरज़ अपनी अभिव्यक्तियां प्रस्तुत की।
द मांईड मेंन्टरज़ की टीम के सौजन्य से मेंटल हेल्थ से जुड़े हुये स्टीगमा पर भी इस मंच से
खुलकर बात की गई। नाईस मैनेजमेन्ट की ओर से ट्रेनिंग फैकल्टी मेम्बरज़ को डायरेक्टर प्रेम सैनी व श्री मनीष षर्मा ने सम्मानित किया। समारोह के विभिन्न रंगों का भरपूर आनन्द लेते हुये कार्यक्रम के अन्त में मुख्यातिथि ने विद्यार्थियों के हुनर व अनुषासन की मुखर प्रषंसा करते हुये कहा कि तमाम प्रदर्षन में एक इन्सटीच्यूट के सभी सदस्यों में वे पारिवारिक माहौल महसूस कर पाये। मंच से सैनी युगल द्वारा अपनी तमाम टीम के प्रोत्साहन व उनकी भूमिका को मान्य करने व ऐसे कार्यक्रमों के ज़रिये युवाओं की प्रतिभा को उभारने, स्टेज पर जाकर दर्षकों का सामना करने तथा पब्लिक स्पीकिंग स्किलज़ बढ़ाने के नाईस के निरन्तर प्रयासों के लिये भी उन्होंने सराहा। समारोह का अन्त सभी ने एक साथ डासं व खानपान से किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here