ब्लाक स्तरीय मुकाबलों के दूसरे दिन फुटबाल, दौड़ व एथलेटिक्स के मुकाबले रहे दिलचस्प

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): खेडां वतन पंजाब दीयां-2023’ के अंतर्गत दूसरे चरण के ब्लाक स्तरीय मुकाबलों के दूसरे दिन खेल मुकाबले काफी दिलचस्प रहे। फुटबाल, एथलेटिक्स व वालीबाल के मुकाबलों में खिलाडिय़ों लक्ष्य प्राप्ति के लिए खूब पसीना बहाया। जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि ब्लाक भूंगा में लड़कियों की 100 मीटर दौड़ के अंडर-17 में खालसा कालेज गढ़दीवाला की हरलीन कौर पहले, सरकारी हाई स्कूल दारापुर की दलबीर कौर दूसरे व इसी स्कूल की किरनप्रीत कौर तीसरे स्थान पर रही। लडक़ों के मुकाबलों में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल डफ्फर का राजा पहले, हरप्रीत सिंह दूसरे व खालसा स्कूल गढ़दीवाला का जश्नप्रीत सिंह तीसरे स्थान पर रहा। लड़कियों की 100 मीटर अंडर-21 में भूमि पहले, मनिंदरजीत कौर दूसरे व सोनिया तीसरे स्थान पर रही।

Advertisements

लडक़ों में जय जवान अकादमी का रविंदर कुमार पहले, सरियाला से चैतन्य शैली दूसरे व गढ़दीवाला से दलजीत सिंह तीसरे स्थान  पर रहा। इसके अलावा लडक़ों के 21-30 आयु वर्ग के मुकाबलों में अभिषेक राणा पहले, रितेश सेठी दूसरे व मनवीर सिंह तीसरे स्थान पर रहा। 1500 मीटर दौड़ में जसप्रीत सिंह पहले, राजन दूसरे व साजनप्रीत सिंह तीसरे स्थान पर रहा। 400 मीटर दौड़ में गुरविंदर सिंह पहले, रोहनदीप सिंह दूसरे व मोहम्मद अशरफ तीसरे स्थान पर रहा। ब्लाक माहिलपुर लडक़ों के फुटबाल अंडर-17 में माहिलपुर फुटबाल अकादमी ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल रामपुर झंजोवाल को 3-0 से हराया और इसी तरह अंडर-14 के मुकाबलों में मेघोवाल दोआबा ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल रामपुर झंजोवाल को 1-0 से हरा कर जीत हासिल की।

ब्लाक दसूहा के अंडर-17 लडक़ों के फुटबाल के मुकाबलों में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सगरां पहले जबकि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दसूहा दूसरे स्थान पर रहा। लड़कियों के अंडर-21 में 5000 मीटर दौड़ में किरन कुमारी पहले, मंदीप कौर दूसरे स्थान पर रही। इसी तरह 600 मीटर दौड़ में अनन्या पहले व शिवानी दूसरे स्थान पर रही। वालीबा अंडर-21 में जी.टी.बी दसूहा पहले व सुहरक दूसरे स्थान पर रहा। ब्लाक होशियारपुर-1 में वालीबाल मुकाबलों में अंडर-14 में लड़कियों में खेल विभाग के वालीबाल विंग की टीम पहले व विद्या मंदिर स्कूल की टीम दूसरे स्थान पर रही। लडक़ों के अंडर-14 मुकाबलों में सरकारी हाई स्कूल खानपुर सहोता पहले व जी.एम.ए सिटी पब्लिक स्कूल दूसरे स्थान पर रहा। अंडर-17 लडक़ों में विद्या मंदिर पहले व मछरीवाल क्लब दूसरे स्थान पर रहा। अंडर-17 लड़कियों के मुकाबले में विद्या मंदिर पहले व होशियारपुर वालीबाल क्लब दूसरे स्थान पर रहा। अंडर-21 लडक़ों के वालीबाल मुकाबलों में पिपलावालां पहले व भीखोवाल क्लब दूसरे स्थान पर रहा।

लड़कियों के मुकाबलों में विद्या मंदिर विजेता रहा। लडक़ों के अंडर-21-30 में दशमेश क्लब पहले बहिरमपुर पहले व अज्जोवाल क्लब दूसरे स्थान पर रहा। खेडां वतन पंजाब दीयां-2023’ के अंतर्गत दूसरे चरण के ब्लाक स्तरीय मुकाबलों के दूसरे दिन खेल मुकाबले काफी दिलचस्प रहे। फुटबाल, एथलेटिक्स व वालीबाल के मुकाबलों में खिलाडिय़ों लक्ष्य प्राप्ति के लिए खूब पसीना बहाया। जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि ब्लाक भूंगा में लड़कियों की 100 मीटर दौड़ के अंडर-17 में खालसा कालेज गढ़दीवाला की हरलीन कौर पहले, सरकारी हाई स्कूल दारापुर की दलबीर कौर दूसरे व इसी स्कूल की किरनप्रीत कौर तीसरे स्थान पर रही। लडक़ों के मुकाबलों में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल डफ्फर का राजा पहले, हरप्रीत सिंह दूसरे व खालसा स्कूल गढ़दीवाला का जश्नप्रीत सिंह तीसरे स्थान पर रहा। लड़कियों की 100 मीटर अंडर-21 में भूमि पहले, मनिंदरजीत कौर दूसरे व सोनिया तीसरे स्थान पर रही।

लडक़ों में जय जवान अकादमी का रविंदर कुमार पहले, सरियाला से चैतन्य शैली दूसरे व गढ़दीवाला से दलजीत सिंह तीसरे स्थान  पर रहा। इसके अलावा लडक़ों के 21-30 आयु वर्ग के मुकाबलों में अभिषेक राणा पहले, रितेश सेठी दूसरे व मनवीर सिंह तीसरे स्थान पर रहा। 1500 मीटर दौड़ में जसप्रीत सिंह पहले, राजन दूसरे व साजनप्रीत सिंह तीसरे स्थान पर रहा। 400 मीटर दौड़ में गुरविंदर सिंह पहले, रोहनदीप सिंह दूसरे व मोहम्मद अशरफ तीसरे स्थान पर रहा। ब्लाक माहिलपुर लडक़ों के फुटबाल अंडर-17 में माहिलपुर फुटबाल अकादमी ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल रामपुर झंजोवाल को 3-0 से हराया और इसी तरह अंडर-14 के मुकाबलों में मेघोवाल दोआबा ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल रामपुर झंजोवाल को 1-0 से हरा कर जीत हासिल की। ब्लाक दसूहा के अंडर-17 लडक़ों के फुटबाल के मुकाबलों में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सगरां पहले जबकि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दसूहा दूसरे स्थान पर रहा।

लड़कियों के अंडर-21 में 5000 मीटर दौड़ में किरन कुमारी पहले, मंदीप कौर दूसरे स्थान पर रही। इसी तरह 600 मीटर दौड़ में अनन्या पहले व शिवानी दूसरे स्थान पर रही। वालीबा अंडर-21 में जी.टी.बी दसूहा पहले व सुहरक दूसरे स्थान पर रहा। ब्लाक होशियारपुर-1 में वालीबाल मुकाबलों में अंडर-14 में लड़कियों में खेल विभाग के वालीबाल विंग की टीम पहले व विद्या मंदिर स्कूल की टीम दूसरे स्थान पर रही। लडक़ों के अंडर-14 मुकाबलों में सरकारी हाई स्कूल खानपुर सहोता पहले व जी.एम.ए सिटी पब्लिक स्कूल दूसरे स्थान पर रहा। अंडर-17 लडक़ों में विद्या मंदिर पहले व मछरीवाल क्लब दूसरे स्थान पर रहा। अंडर-17 लड़कियों के मुकाबले में विद्या मंदिर पहले व होशियारपुर वालीबाल क्लब दूसरे स्थान पर रहा। अंडर-21 लडक़ों के वालीबाल मुकाबलों में पिपलावालां पहले व भीखोवाल क्लब दूसरे स्थान पर रहा। लड़कियों के मुकाबलों में विद्या मंदिर विजेता रहा। लडक़ों के अंडर-21-30 में दशमेश क्लब पहले बहिरमपुर पहले व अज्जोवाल क्लब दूसरे स्थान पर रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here