जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री इंजीनियर संजीव गौतम ने 43 प्राइमरी अध्यापकों को हेड टीचर बनने के पदोन्नति पत्र सौंपे

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री इंजीनियर संजीव गौतम ने प्राइमरी अध्यापकों की चरलंबित मांग को पूरा करते हुए आज 43 प्राइमरी अध्यापकों को हेड टीचर बनने के पदोन्नति पत्र सौंपे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हर अध्यापक की  तमन्ना होती है कि वह अपनी नौकरी के दौरान उच्चतम पद को ग्रहण करें।उन्होंने कहा कि कुछ अध्यापकों से हेड टीचर की प्रमोशन का प्रोसेस पिछले समय से जारी था जैसे ही विभाग का आदेश हुआ उन्होंने पदोन्नति करने में देर नहीं  लगाई।उन्होंने पदोन्नति हुए हेड टीचर्स से कहा कि अब वह  और भी मेहनत के साथ अपना काम करें अब पूरे स्कूल की जिम्मेदारी उनके कंधों पर है।

Advertisements

बच्चों को नियमित तौर पर स्कूल आने के लिए प्रेरित करें तथा उनकी हर सुविधा का खुद ख्याल रखें।उन्होंने कहा कि हेड टीचर जिस तरह से चाहे स्कूल की नूहर बदल सकता है।पंजाब का शिक्षा विभाग मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान तथा शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस के मार्गदर्शन में  तरक्की की बुलंदियों को छू रहा है।स्कूलों में शिक्षा से संबंधित पूरा  समान दिया जा रहा है तथा अध्यापकों की नई भर्ती की जा रही है । इस मौके पर पदोन्नति हुए हेड टीचर ने कहा कि तरक्की प्राप्त कर वह गारंबित महसूस कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने अपना वादा पूरा करके दिखाया है अब वह  और भी मेहनत से शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठने के लिए प्रयास करेंगे।इस मौके पर ब्लाक प्राइमरी एजुकेशन अधिकारी अमनिंदर  ढिल्लों, चरणजीत, जसविंदर बंसल, सुरती लाल, राजकुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here