मानव सेवा को समर्पित रहने वाले सदस्यों को किया जाएगा सम्मानित: संजीव

Help-needy-people-BHarat-Vikas-Parishad-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद की तरफ से एक जरुरतमंद परिवार की कन्या के विवाह पर सहायता सामग्री भेंट की गई। इस मौके पर परिषद के अध्यक्ष प्रमुख समाज सेवी संजीव कुमार ने विशेष तौर से पहुंच कर परिषद सदस्यों को इस नेक कार्य के लिए आगे आने हेतु हमेशा तत्पर रहने की बात कही। उन्होंने बताया कि इस कार्य को संपूर्ण करने में परिषद के पूर्व प्रधान डा. आशीष सरीन द्वारा विशेष सहयोग दिया गया है।

Advertisements

कन्या के विवाह पर सहायता सामग्री की भेंट

उन्होंने बताया कि डा. सरीन पहले भी परिषद को सहयोग करते रहे हैं तथा भविष्य में भी परिषद इनसे यही आशा करती है। संजीव कुमार ने बताया कि परिषद को सहयोग करने वाले सदस्यों को जल्द ही एक समारोह आयोजित करके विशेष तौर से सम्मानित किया जाएगा ताकि इससे समाज सेवा की भावना मन में लेकर चलने वाले लोगों को प्रोत्साहन मिल सके। उन्होंने बताया कि जरुरतमंद एवं गरीब परिवारों की लड़कियों के विवाह पर सहयोग करने हेतु परिषद द्वारा समय-समय पर प्रयास किया जाता है और इस कार्य के लिए और संस्थाओं को भी आगे आना चाहिए ताकि कोई भी परिवार आर्थिक एवं अन्यकिसी तरह की परेशानी के चलते अपनी बेटी के विवाह को बोझ न समझें। इस दौरान पंडित सतीश मिश्रा ने गणेश वंदना की और कन्या के सुखी जीवन की प्रार्थना की।

hiwi cycle

इस अवसर पर जिला सचिव जगमीत सिंह सेठी एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजिंदर मोदगिल ने परिषद द्वारा आने वाले दिनों में लगाए जाने वाले प्रोजैक्टों की जानकारी दी।

इस अवसर पर दविंदर अरोड़ा, इंजी. डी.पी. सोनी, वरिंदर चोपड़ा, एच.के. नकड़ा, एन.के. गुप्ता, रिक्की सेतिया, रविंदर भाटिया, संजीव खुराना, विपन शर्मा, वरिंदरजीत सिंह, अभिषेक भाटिया आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here