सेठ श्याम नरुला ने सांझी रसोई में सांझा की जन्मदिन की खुशियां

Seth-Shayam-Narula-celebratiing-His-birthday-Sanjhi-rasoi-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी एवं समाज सेवक सेठ श्याम नरुला ने अपने जन्मदिन की खुशी सांझी रसोई के साथ सांझा की और अपना जन्मदिन गरीबों, जरुरतमंदों एवं बसहारा लोगों को खाना खिलाने में मदद करके मनाया।

Advertisements

hiwi cycle

इस मौके पर श्याम नरुला ने कहा कि जिंदगी में कुछ समय जहां भगवान की उपासना के लिए निकालना जरुरी है वहीं दीन-दुखियों एवं जरुरमंदों की मदद के लिए भी आगे आना चाहिए तथा हमारे शास्त्र भी हमें इस बात की शिक्षा देते हैं। उससे भी बड़ा है किसी भूखे को अन्न दान करना एवं उसे भर पेट भोजन खिलाना। उन्होंने कहा कि भगवान की कृपा से ही सभी का पेट भरता है और हम किसी को अन्न खिलाने वाले कौन होते हैं। हम तो मात्र एक जरिया हैं जो भगवान की कृपा से ही धर्मानुसार आचरण करते हुए किसी के काम आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सांझी रसोई सरकार एवं रैडक्रास का एक बहुत ही सराहनीय प्रयास है तथा वे भविष्य में भी इसे सहयोग देते रहेंगे।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

इस अवसर पर श्री नरुला के पारिवारिक सदस्य कमलेश नरुला, टिंकू नरुला, तनू नरुला, नीलम नारंग, सुरेश नारंग, दिनेश डुडेजा, मेघा डुडेजा, भारत विकास परिषद के अध्यक्ष प्रमुख समाज सेवी संजीव कुमार, राजिंदर मोदगिल, गुरप्रीत सिंह, विजय अरोड़ा, विनोद पसान, बरजिंदर सिंह, वरिंदर चोपड़ा, मोहिंदर सिंह, जगमीत सिंह सेठी, दीपक मेहंदीरत्ता, दर्शन सिंह चौधरी, विजय कुमार, हरजिंदर सिंह राजा के अलावा जिला रैडक्रास सोसायटी के अधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here