मेरी मिट्टी मेरा देश कार्यक्रम राष्ट्र के सम्मान अखंडता में प्रधानमंत्री मोदी की दूरदर्शी सोच का प्रतिनिधित्व करता है: खोजेवाल 

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गौरव मढ़िया। भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत देश प्रदेश की मिट्टी या चावल पौधे को इकट्ठा करने का आवाहन किया था।इसी के तहत दिन शनिवार को भाजपा नेताओं ने हैरिटेज सिटी कपूरथला क्षेत्र में भाजपा एससी मोर्चा के जिला प्रधान रोशन लाल सभरवाल के नेतृत्व में सुन्दर नगर और सावन सिंह कालोनी में शहीदों के सम्मान में घर-घर से मिट्टी ली।जिससे कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री का सपना साकार हो सके इसी क्रम में एक कलश मिट्टी या चावल इकट्ठा कर लोगों को जागरूक किया और संदेश दिया कि देश प्रेम की भावना को लोगों के बीच फैलाना है और उन्होंने बताया की इकट्ठा कर मेरी माटी मेरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में उपवन में लगाया जाएगा। साथ ही भाजपा के मेरी माटी मेरा देश अभियान की सफलता के लिए लोगों को एकजुट किया।इस अवसर पर भाजपा जिला प्रधान रणजीत सिंह खोजेवाल ने कहा कि आने वाले समय में देश एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाएगा।देश की ताकत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहतर कामों से है।इस दौरान लोगो को पंच प्रण की शपथ दिलाई।

Advertisements

खोजेवाल ने कहा कि ‘मेरी माटी,मेरा देश अभियान आजादी का अमृत महोत्सव के तहत देशव्यापी कार्यक्रमों के समापन चरण का प्रतिनिधित्व करता है। उन्होंने कहा कि पूरा कार्यक्रम राष्ट्र के सम्मान और अखंडता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच का प्रतिनिधित्व करता है। हालांकि यह कार्यक्रम भारत सरकार के अधीन है, लेकिन एक जिम्मेदार,समर्पित और राष्ट्रवादी पार्टी के रूप में भाजपा इस अभियान को सफल बनाने में पूरा योगदान दे रही है, जो राष्ट्रीय अखंडता के लिए निर्देशित है। उन्होंने अन्य राजनीतिक और सामाजिक संगठनों से भी इस नेक काम में योगदान देने की अपील की। खोजेवाल ने कहा कि पूरे कार्यक्रम के पहले चरण के बाद 1 सितंबर से शुरू हुआ यह चरण 17 सितंबर तक चलेगा।

जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता क्षेत्र के हर घर में जाएंगे।इस अवसर पर भाजपा आईटी सेल के प्रदेश को कन्वीनर विक्की गुजराल,यूथ बीजेपी के जिला प्रधान सन्नी बैंस,मंडल प्रधान राजिंदर सिंह धंजल, जिला सचिव अश्वनी तुली, ऑफिस सचिव दविंदर धीर, एससी मोर्चा के जिला प्रधान रोशन लाल सभरवाल,कमल प्रभाकर सहित भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here