लोगों को भ्रमित करने वाला है आप नेता सचदेवा का बयान: सेतिया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा नेता कमलजीत सेतिया ने एक बयान में कहा कि गत दिवस आप नेता परमजीत सचदेवा ने एक वीडियो में लोगों को गुमराह करते हुए कहा था कि भारत सरकार के एक कानून के तहत लोगों की धन राशि जो बैंको में जमा है उसे भारत सरकार कभी भी जपत कर सकती है।

Advertisements

यह बिल्कुल झूठ है आज देश के वित्त मंत्री माननीय अरुण जेटली जी आम जनता को एक प्रैस विज्ञप्ति में साफ साफ शब्दों में कहा कि भारतीय बैंको में लोगों की जो धन राशि जमा है वह पूरी तरह से सुरक्षित है और रहेगी जेटली जी ने कहा कि भारतीय बैंक पूरी तरह सुरक्षित है भारत सरकार की तरफ से बैंको की बेहतरी के लिए 2.11 लाख करोड़ की राशि बैंको को बैंको की अर्थ व्यवस्था ठीक करने के लिए जारी की गई है । भविष्य में भी यह सुनिश्चित किया गया है कि लोगो की एक एक पाई बैंको में सुरक्षित रहेगी ।

श्री जेटली जी ने आगे अपने संबोधन में कहा कि लोगों को किसी भी प्रकार से डरने की या घबराने की जरूरत नही । मान लो अगर किसी बैंक पर यदि कोई संकट आता भी है तो उसकी जिम्मेवारी भारत सरकार की होगी । भारत की जनता को ऐसी अफवाहों से बचना चाहिए।

श्री सेतिया ने आगे कहा कि देश के वित्त मंत्री श्री जेटली जी जो कि भाजपा के वृषतम नेता है लोगो को उनकी बातों का विश्वास करना चाहिए न कि जनता के नकारे हुए नेताओ की झूठी बातो में आना चाहिए। श्री सेतिया ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के योग्य नेतृत्व में देश तरक्की के राह पर है और भारत की जनता के हित पूरी तरह सुरक्षित है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here